Home Viral खबर Animal viral video: इस जाबाज कुत्ते को देखकर दांतों तले दबा लेगें...

Animal viral video: इस जाबाज कुत्ते को देखकर दांतों तले दबा लेगें उंगली,मछुआरे से भी ज्यादा तेजी से पकड़ रहा मछलियां

0
aimal viral news
aimal viral news

Animal viral video: सोशल मीडिया का यूज़ इन दिनों हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। अब सोशल मीडिया के बिना हमारे जीवन की कल्पना करना भी काफी मुश्किल लगता है। आज के दिन ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जो आँख खुलते ही सबसे पहले सोशल मीडिया का यूज़ नहीं करता होगा।

सोशल मीडिया पर लोग अपनी दिलचस्पी के हिसाब से कई सारे वीडियो देखते है। कुछ वीडियो हमे काफी इमोशनल कर देती है तो कुछ वीडियो हमे हंसी से लोट पोट कर देती है। मगर कुछ ऐसे भी वीडियो है जिसे देखकर लोग दंग रह जाते है। आज हम आपको ऐसा ही एक वायरल वीडियो दिखाने जा रहे है।

कुत्ते ने दांतों से पकड़ी मछलियां

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में आप एक प्यारे से कुत्ते को देखेंगे। मगर कुछ समय के बाद जो नजरा देखने को मिलता है उसे देखकर लोग दांतों तले अपनी उंगली दबा लेते है।

बता दे की यह कुत्ता अपनी दांतों से ऐसे मछलियों को पकड़ के नदी के किनारे रखता जाता है मानों जैसे उसने कही से मछली पकड़ने की ट्रेनिंग ली हो। यह कुत्ता एक के बाद एक कई मछलियों को पकड़ के नदी के किनारे रखता जाता है। पहली बार वह काफी बड़ी मछली को ऐसे मजबूती से अपने दाँतों से पकड़ता है की वह मछली इतना छटपटाने के बाद भी खुद को कुत्ते के पकड़ से छुड़ा नहीं पाती। कुत्ते का यह कारनामा देख सभी लोग दंग रह जाते हैं।

लोग जमकर कर रहे है कमेंट

कुत्ते का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह “bosumy” नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। आपको बता दे अब तक इस वीडियो पर छह लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है।

इस कुत्ते के शातिर अंदाज को देखते हुए एक यूजर ने उसे जेम्स बॉण्ड तक कह डाला है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की “तुम एक कुशल मछुआरे हो कुत्ते”। लोग इस वीडियो पर और भी कई मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version