शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: अजगर को किस करने के चक्कर में लड़की के...

Animal Viral Video: अजगर को किस करने के चक्कर में लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख कांप जायेगी आपकी रूह

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दीया है। वीडियो का नजारा आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा। इस विडिओ में एक लड़की एक अजगर को किस करने की कोशिश करती है। उसके बाद जो कुछ भी उसके साथ होता है उसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। तो चलिए आपको दिखाते हैं यह हैरतंगेज वीडियो।


अजगर को किस करती हुईं लड़की का वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वायरल विडिओ में आप देख रहें होंगे की दो आदमी एक विशाल अजगर को हाथ में लिए खड़ा है। वीडियो में एक लड़की दिखाई दे रही है। उस लड़की की एक हरकत उसे बड़ी परेशानी में डाल देता है।

आपको बता दे की वह लड़की उस अजगर को किस करने के लिए अपना मुंह आगे बढ़ाती है। लेकिन तभी वह विशाल अजगर उस लड़की के मुंह को लपाक से पकड़ लेता है। यह नजारा देख लोग दंग रह जाते जाते है। अजगर के इस अटैक के बाद वहां पर कोहराम मच जाता है। वीडियो में आपको चिल्लाते लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही होगी। यह वीडियो सच में हैरान कर देने वाला है।

लोग जमकर कर रहे हैं वीडियो पर कमेंट

आपको बता दे की यह वीडियो ‘earth.reel’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। इस विडिओ को खुब देखा जा रहा है। लोग विडिओ पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,”मजा आ गया विडिओ देखकर”। एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,”कैसी लगी आ गया स्वाद”। लोग इस तरह के कई फनी कमेंट्स इस विडिओ पर कर रहे हैं। सच में लड़की को अजगर को किस करना महंगा पर गया। आप भी इस वीडियो को जरूर देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories