रविवार, जून 2, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: आसमान पर पैर में पैर फंसाकर 360 डिग्री के...

Animal Viral Video: आसमान पर पैर में पैर फंसाकर 360 डिग्री के एंगल में खेलते दिखे दो चील, हैरतंगेज वीडियो से नजरे हटाना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज की वीडियो वाकई बेहद खास है। इस वीडियो में ऐसा नजारा आपको देखने को मिलेगा जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। विडियो में आपको कुदरत का खुबसुरत नजारा दिखेगा। इस विडियो को देख आप दंग रह जाएंगे। आपने इससे पहले ऐसी वीडियो कभी नहीं देखी होगी। विडियो में दो चील ऐसा करतब करके दिखाते है जिसे आपने पहले शायद ही कभी देखी हो।

360 डिग्री के एंगल में घूमते दिखे यह चील

सोशल मीडिया पर हमारा सामना एक ऐसे वीडियो से हुआ जिसका नजारा किसी को भी हैरत में डाल सकता है। वीडियो की शुरूआत में एक चील आकाश में उड़ता दिखाई देता है। यह बिल्कुल सामान्य बात है। मगर कुछ सेकंड के बाद इस वीडियो में जो कुछ भी होता है वहीं इस वीडियो को खास बनाती है। जी हां, विडियो में एक चील आपको खुले आसमान में उड़ता दिखाई देगा। तभी सामने से एक दुसरा चील आ जाता है।

उसके बाद जो भी होता है वह नजारा वाकई मनमोहक है। दुसरा चील पहले चील के पास जाकर उसके पैर में अपना पैर फसाता है और ऊंचे आकाश में 360 डिग्री के एंगल से घूम जाता हैं। पैर में पैर फसाकर वह दोनों चील ऊंचे आकाश में गोल चक्कर लगाते हैं। और फिर नीचे जमीन पर आ जाते है। दोनो चील का यह हैरतंगेज खेल देख लोग दंग हैं। यह नजारा सचमुच चकित कर देने वाला है। यह वीडियो लोगों को खुब पसंद आ रही है।

इस मनमोहक नजारे को देख लोग हुए हैरान

इन दिनों चील का यह वीडियो खुब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे की सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह विडियो ‘mark.smith.photography’ नामक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस अद्भुत नजारे को अपने कैमरे में इतनी खुबसूरती से कैप्चर करने वाले फोटोग्राफर की भी लोग खुब तारीफ कर रहे है। एक हफ्ते पहले पोस्ट की गई इस विडिओ को अब तक 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चूके है। लोग वीडियो पर खुब कमेंट भी कर रहे हैं। वाकई यह वीडियो दिल जीत लेने वाली है। आप भी इस वीडियो को देख अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories