शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जंगल के आतंक के चंगुल में फंसा पानी का...

Animal Viral Video: जंगल के आतंक के चंगुल में फंसा पानी का शैतान, मगरमच्छ और तेंदुए की खूंखार लड़ाई उड़ा देगी होश

Date:

Related stories

Animal Viral Video: मगरमच्छ को पानी का राजा कहा जाता है और वह पानी में आने वाले हर जीव को अपना शिकार बना लेता है। इस बार दो खूंखार शिकारी आमने-सामने आए तो नजारा क्या ही होगा यह देखना दिलचस्प होने वाला है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेंदुआ और मगरमच्छ की लड़ाई देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दोनों ही जानवर शिकार करने में माहिर होते हैं और उनके नाम सुनने के साथ ही कान खड़े हो जाते हैं। यह बात सच है कि उनके सामने अगर कोई गलती से भी आ जाए तो वह शायद ही बचे। ऐसे में क्या हुआ जब आमने-सामने आए तेंदुआ और मगरमच्छ।

वीडियो देखने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश

वायरस हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ पानी पी रहा होता है। तभी मगरमच्छ उस पर अटैक करने की कोशिश करता है लेकिन अपनी जान बचाते हुए तेंदुआ मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लेता है। नजारा देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे क्योंकि यह काफी खौफनाक है। तेंदुआ मगरमच्छ को अपने मुंह में लेकर उसके जबड़े को पकड़ लेता है और फिर बेचारा मगरमच्छ कुछ नहीं कर पाता है। जबड़े को अपने मुंह में दबोच कर तेंदुआ उसे घसीटते हुए पानी से बाहर लाकर पटकता है।

पानी में भी नहीं चल सका मगरमच्छ की भौकाली

भारी भरकम मगरमच्छ को पानी से निकालने के लिए तेंदुए को काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन अंत तक उसने हार नहीं मानी। वह अपने शिकार को मुंह में दबोच कर पानी से बाहर ले गया। इस वीडियो में तेंदुए ने मगरमच्छ को अपना शिकार बना लिया लेकिन यह लड़ाई देखने की बात आपके होश उड़ जाएंगे। @MOSHABVLOG यूट्यूब चैनल से जारी इस लड़ाई को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। शिकार करने में माहिर जलदैत्य को निशाना बना लिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories