शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जब जेबरा बन कर जंगल में गए दो लोग,...

Animal Viral Video: जब जेबरा बन कर जंगल में गए दो लोग, शेरों के झुंड ने निकाल दी सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जंगल का नियम सभी के लिए एक बराबर है और यह किसी के लिए नहीं बदलते. जो लोग इस बात को नहीं समझते वो अक्सर खुद के लिए ही गढ्ढा खोद बेठते हैं. इन दिनों हैरान कर देने वाला एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जानवरों से पंगा लेना दो लोगों को महंगा पड़ गया. जेबरे की कॉस्ट्यूम कर दो लोग प्रेंक करने के मकसद से जंगल गए मगर इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देख लोग अपने रिएक्शंस देने पर मजबूर हो रहे हैं. देखिए-

शेरों का झुंड देख निकल गई हेकड़ी

बता दें कि इन दिनों जंगल का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैं. इसमें दो लड़के जेबरा बनने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इसके लिए उन्होने वैसी ही धारियों वाली ड्रेस पहन ली और जंगल की ओर निकल पड़े. मगर इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. दरअसल रिएक्शन तो बाकी जानवरों का देखना था मगर गलती से मुलाकात वहीं के राजा यानि शेर से हो गई.

यूजर्स को पसंद आ रही है वीडियो

वायरल हो रही वीडियो में जैसे ही शेरों का झुंड जिराफ जैसी दिखने वाली चीज को देखता है उस पर हमला कर देना शुरू कर देता है. फिर क्या था दोनों ही लड़को को आगे समझ नहीं आता कि आगे क्या करना है. वहीं हड़बड़ी में जेबरे का सिर वहां पर गिर जाता है जिसे मूंह में दबोच कर शेर वहां से लेकर भाग जाते हैं. इसके बाद दोनों लड़के उल्टे पैर वापस दौड़ते हुए दिखाई देते हैं, यह वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. वहीं कुछ ही वक्त में वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स हैरान हो रहे हैं तो वहीं कुछ फनी कमेंट्स करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें