शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: आज तक नहीं देखा होगा ऐसा खौपनाक नजारा, जहरीले...

Animal Viral Video: आज तक नहीं देखा होगा ऐसा खौपनाक नजारा, जहरीले कोबरे की फूंकार सुन छूट जायेंगे पसीने

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज की वीडियो दिल दहलाने वाली है। सोशल मिडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा। इस वीडियो का नजारा वाकई दिल दहलाने वाला है। इस वीडियो में एक जहरीले कोबरे की फूफकार सुन आपका सिर चकरा जाएगा। तो चलिए देखते है वीडियो।

कोबरे की फूफकार सुन छूट जायेगा पसीना

सोशल मिडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसको देख आपके पसीने छूट जायेंगे। यह वीडियो “therealtarzann” नामक एकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है की एक आदमी एक खतरनाक कोबरे को काबू करने की कोशिश करता है। वह व्यक्ति अपना हाथ उस कोबरे की तरफ़ बढ़ाता है। मगर वह कोबरा इतने एग्रेशन से उस व्यक्ती पर हमला बोलता है जिसे देख आप दंग रह जायेंगे।

इस वीडियो में उस कोबरे की फूफकार साफ़ सुनाई दे रही है। कोबरा इस तरह से फुफकारता हुआ उस व्यक्ती की तरफ़ हमला बोलता है मानों अभी एक डंक में उसका खातमा कर देगा। मगर हर बार वीडियो में दिख रहा व्यक्ति खुद को बचाने में कामयाब हो जाता है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ती जैसे ही कोबरे की तरह अपना हाथ बढ़ाता है वह कोबरा उसपर झपट पड़ता है।

इस वीडियो को देख कर कोई भी साधरण व्यक्ति डर से कांपने लगेगा। वीडियो बनाने वाले व्यक्ती की दाद देनी चहिए जो उस कोबरे के इतने पास जाने की हिम्मत भी जुटा पा रहा है। वीडियो को देख आपका भी कलेजा कांप जाएगा। यह वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

लोग दे रहें है अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देख किसी का भी पसीना छूट जाएगा। आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे। इस वायरल वीडियो को खुब देखा जा रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने कई कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह मेरी एडवाइस है की रुक जाओ”। एक यूजर ने कमेंट किया”बेचारे को परेशान मत करो”। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया की, “जानवरों को परेशान करने में क्या फनी है”। कुछ लोग वीडियो में दिख रहें व्यक्ती को सावधान होने की भी सलाह दे रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories