Home Viral खबर Bhabhi Dance Video: ठंड में ‘तेरी आँखों का यो काजल’ गाने पर...

Bhabhi Dance Video: ठंड में ‘तेरी आँखों का यो काजल’ गाने पर मटकती नेपाली भाभी को देख यूजर्स के उड़े होश

0

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कि, रातों रात लोगों को कभी अर्श तो कभी फर्श पर ले आते हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा वीडियो भाभियों के डांस करते हुए होते हैँ। जिन पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वह भी कुछ ऐसा ही है। जिस पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

https://youtu.be/QGE2GqsMwsc

भाभी का डांस वीडियो वायरल

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है और सपना चौधरी के गाने ‘आंखों का काजल’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बॉलीवुड गाने पर भी भाभी जबरदस्त डांस कर रही है। भाभी का डांस और एक्सप्रेशन इतने जबरदस्त हैं कि, जो भी इसे देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। भाभी ब्लू कलर की साड़ी में काफी बेहतरीन लुक्स के साथ एक्सप्रेशन दे रही है।

एक्सप्रेशन कर देंगे घायल

भाभी जिस तरह से डांस कर रही है। उसे देखकर लग ही नहीं रहा कि, वह कोई साधारण डांसर है। भाभी का डांस किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं है। यही कारण है कि, इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Sapna Choudhary New Song: देसी ठुमके से सपना ने लूट ली महफिल, विवेक राघव संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Exit mobile version