Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: अद्भुत डांस! भोजपुरी गाने पर लड़की ने अपने लटके-झटकों...

Bhojpuri Dance Video: अद्भुत डांस! भोजपुरी गाने पर लड़की ने अपने लटके-झटकों से आम्रपाली दुबे को भी किया फेल

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने मुस्की पर पीली साड़ी वाली लड़की ने सभी को किया फेल, एक्सप्रेशन देख फैंस हुए दीवानें।

0
muski song
muski song

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी फिल्मों और गानों का जादू लोगों के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि, नए गाने के आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। ऐसा ही एक एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक लड़की भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के सुपर हिट गाने पिया जी की मुस्की पर काफी अच्छा डांस कर रही है।

पिया जी की मुस्की गाने पर लड़की ने किया शानदार डांस

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के bhojpurilachak नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने काला ब्लाइज और पीली साड़ी पहनी हुई है और उसके बाल खुले हुए हैं।लड़की जिस तरह से इस भोजपुरी गाने पर एक्सप्रेशन दे रही है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो इसे गाने को कितना एंजोए कर रही है। इस रील को देखने के बाद आपका मन भी इस गाने पर झूमने का करेगा। इसके साथ ही बिना कमेंट किए बिना रह नहीं पाएंगे।

खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को किया फेल

डोली सजा के रखना भोजपुरी फिल्म खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की हिट फिल्मों में से एक है। जिसे लोंगोे का काफी प्यार मिला है। इस फिल्म के मुस्की गाने ने आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल की जोड़ी को रातों -रात दोबारा से हिट कर दिया था। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही काफी शानदार है। जिसकी वजह से लोग मुस्की गाने पर यूटयूब वीडियो और इंस्टाग्राम की रील बनाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version