Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: ट्रेंडिंग स्टार खेसारी के तबले पर झूमकर नाची खूबसूरत...

Bhojpuri Dance Video: ट्रेंडिंग स्टार खेसारी के तबले पर झूमकर नाची खूबसूरत लड़की, वीडियो देख लोग बोले-बहुत हार्ड

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के हिट गाने तबला पर लड़की का एक बहुत ही तेजी से डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

0

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव का जादू देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के यूजर्स के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, जैसे ही उनका कोई नया गाना आता है। वैसे ही वो यूटयूब सहित अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। अपने इन्हीं पोपुलर गानों की वजह से खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है। खेसारी लाल यादव के बेहद सुपर हिट गाने तबला पर एक लड़की बहुत जबरदस्त डांस कर रही हैं।

खेसारी लाल के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और तबला गाने पर ठुमके लगा रही है। लड़की के एक्सप्रेशन और अदाएं काफी दिल को छू लेने वाली हैं। इस डांस वीडियो को जो भी देख रहा है वो बिना कमेंट किए बिना रह नही रह पा रहा है। इस डांस वीडियो को Dhaasu Singh नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया है। इस पर लोगों के काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

https://www.youtube.com/shorts/Dw_d_Wqg7xg

वीडियो पर फैंस कर रहे मजकर कमेंट

हजारों से ज्याद इस डांस वीडियो को लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें, नथुनिया’ भोजपुरी ट्रेंडी स्टार खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गानों में से एक है। इस गाने में खेसारी लाल और प्रियंका सिंह अपने डांस और रोमांस से लोगों को काफी लुभा रहे हैं। यही कारण है कि, ये गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से काफी वायरल हो रहा है। लोग इस गाने पर रील भी बना रहे हैं। जिन पर यूजर्स का काफी अच्छा रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version