रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरकुत्तों के आए अच्छे दिन अब इंसान नहीं बल्कि ड्रोन करा...

कुत्तों के आए अच्छे दिन अब इंसान नहीं बल्कि ड्रोन करा रहा सैर , Viral Video को देख लोग ले रहे मजे

Date:

Related stories

Viral Video: समय जैसे – जैसे बदल रहा है इंसानों के कामों को अब मशीनें करने लगी हैं। बड़े – बड़े इंजीनियर आए दिन कुछ न कुछ ऐसी चीजों का आविष्कार कर देते हैं, जिससे इंसान के काम अब रोबोट करने लगे हैं। माना जा रहा है कि आने वाला समय और भी अत्याधुनिक तकनीकी से भरपूर होने वाला है। इन नई तकनीकी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। यह वायरल वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करवाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक सुंदर से कुत्ते को ड्रोन बाहर की दुनिया का सैर करवा रहा है। ड्रोन और कुत्ते के मेल का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

ड्रोन ने करवाया कुत्ते को सैर

आपने अक्सर कुत्ते को उनके मालिकों के साथ में घूमते हुए देखा होगा लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो ने सबको हैरानी में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ड्रोन एक क्यूट से कुत्ते को बाहर घुमा रहा है। वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग का कुत्ता, जिसके गले में एक रस्सी है और उसको ड्रोन के माध्यम से कंट्रोल किया जा रहा है। इस हैरतअंगेज करने वाले वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं और लोगों यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

सोशल मीडिया पर Viral Video

https://twitter.com/fasc1nate/status/1630438754090463233?s=20

 

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होता रहता है। इस वीडियो में अब क्यूट से कुत्ते को ड्रोन घूमता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल इस वीडियो को @fasc1nate नाम के ट्विटर हैंडल के द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो मात्र 17 सेकेंड का है लेकिन अभी तक इसने मिलियन व्यूज हासिल कर लिया है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories