Home Viral खबर फोन पर हरियाणवी दादी हुई आग बबूला, Viral Video में देखिए रिएक्शन

फोन पर हरियाणवी दादी हुई आग बबूला, Viral Video में देखिए रिएक्शन

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के साथ – साथ बुजुर्ग भी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। बुजुर्गों के वीडियो को देखने में लोगों को और भी मजा आता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो बुजुर्ग दादी का वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंस – हंसकर लोटने लगेंगे। बुजुर्ग भले ही मोबाइल न चला पते हो लेकिन अगर किसी को धमकाना हो तो मोबाइल से बखूबी धमका लेते हैं। इस वायरल वीडियो में एक हरियाणवी दादी बहुत ही शानदार तरीके से फ़ोन पर बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। दादी के बात करने के इस खास अंदाज को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। दादी ने फोन पर आखिर ऐसी कौन सी बात की है आइए आपको इस वीडियो में दिखाते हैं।

दादी ने फोन पर खास अंदाज में किया बात

सोशल मीडिया पर एक हरियाणवी दादी पिछले कुछ समय से बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। ये दादी फोन पर बात करने के खास अंदाज की वजह से वायरल हो रही हैं। हरियाणवी दादी के इस वायरल वीडियो में अगर आप देखे तो दादी को किसी ने पहले से ही फोन मिलकर उन्हें बात करने के लिए दिया है। लेकिन सामने से कम्प्यूटर जनरेटेड आवाज आने की वजह से दादी आग बबूला हो उठती हैं। जैसे ही कम्प्यूटर जनरेटेड आवाज कहना चालू करती है कि सामने वाला व्यक्ति अभी कहीं और व्यस्त है कृपया थोड़ी देर बाद प्रयास करें।

इतना सुनते ही दादी ने उस कम्प्यूटर जनरेटेड लड़की को इतना सुनाया की उनका वीडियो वायरल हो गया। दादी उस कंप्यूटर जनरेटेड आवाज को सुनकर कहती है कि ” तू बड़ी तेज बन रही है, जो उत्तर दे रही है। तेरा बोलने का क्या मतलब है यहां। दादी इस सेकेंड के वीडियो में महिला को जमकर सुनाती हुई दिखाई दे रही हैं।”

दादी के वायरल वीडियो ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई साडी चीजें वायरल होती रहती है लेकिन दादी के बात करने का यह वीडियो काफी बेहतरीन है। इस वीडियो को ट्वीटर से शेयर किया गया है। लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग – अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल भी किया है। वहीं कुछ लोगों का कहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इसे एक बार फिर तेजी से वायरल किया जा रहा है। वहीं इंस्टाग्राम यूजर ने दादी के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया भी बड़े ही शानदार तरीके से दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ” हरियाणा के लोगों से बच कर रहना चाहिए भाई।

ये भी पढ़ें: स्वरा और फहद की शादी पर Sadhvi Prachi का बड़ा बयान, कहा- ‘जल्द होगा तलाक या श्रद्धा की तरह मिलेंगे 35 टुकड़े’

Exit mobile version