Home Viral खबर IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी के बच्चे की पहली झलक आई...

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी के बच्चे की पहली झलक आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फोटो

0

Tina Dabi Baby Photo: देश की सबसे चर्चित IAS अधिकारियों में शुमार टीना डाबी अपने काम और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर रहीं टीना डाबी ने हाली में एक बच्चे को जन्म दिया है। जी हां टीना डाबी हाल ही में मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

टीना डाबी ने दिखाई बच्चे की पहली झलक

टीना डाबी के मां बनने के बाद उनके चाहने वाले उनके बच्चे की झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हर कोई देखना चाहता था कि आखिरकार टीना डाबी का बेटा कैसा है। तो उनकी यह मुराद 2 अक्टूबर को टीना डाबी ने पूरी कर दी। दरअसल टीना डाबी ने 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड किया। जिसमें उन्होंने अपनी छोटी बहन के पति को जन्मदिन विश करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे मौसा जी।

जानकारी के लिए बता दें कि टीना डाबी की छोटी बहन रिया ने आईपीएस मनीष कुमार से शादी की है। जिनका जन्मदिन 2 अक्टूबर को था। मनीष रिश्ते में टीना के बेटे के मौसी लगते हैं। इस मौके पर टीना ने मनीष को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। फोटो में मनीष ने नवजात बच्चे को गोदी में ले रखा है, और वह बच्चे को खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे मौसा जी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बता दें कि टीना डाबी 2015 की यूपीएससी की टॉपर रही हैं। उन्होंने आईएएस अधिकारी अतहर आमिर से तलाक के बाद 2022 में राजस्थान कैडर के इस डॉ गावड़े से दूसरी शादी की, प्रदीप उम्र में टीना से करीब 13 साल बड़े हैं और उनकी यह पहली शादी है। कपल 15 सितंबर को मां-बाप बनें। टीना ने जयपुर के अस्पताल में अपने बच्चों को जन्म दिया। कपल के बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि टीना डाबी इस साल जुलाई में मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं। टीना ने अब तक अपने बच्चे की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर कर अपने सभी यूजर्स को ट्रीट देने का काम किया है।

वहीं टीना डाबी की बहन की बात करें, तो उन्होंने यूपीएससी 2021 में अपने पहले प्रयास में 15वीं रैंक हासिल की थी। तो वहीं उनके पति आईपीएस मनीष कुमार भी 2021 बैच के अफसर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version