Home Viral खबर IND vs AUS: अपने पहले अंतराष्ट्रीय अर्धशतक से चुके श्रीकर भरत, नाथन...

IND vs AUS: अपने पहले अंतराष्ट्रीय अर्धशतक से चुके श्रीकर भरत, नाथन लायन ने चटकाया विकेट, देखें क्लिप

0

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच अब कोई भी टीम जीतती हुई नहीं दिख रही। ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पहली पारी में बनाया गया 480 का टोटल कल तक बड़ा नज़र आ रहा था। लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों ने अच्छी बल्लेबाज़ी के दम पर 472 रन बना लिए है। अभी भी भारत के पास पांच विकेट है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये मुकाबला अब ड्रॉ होने की कगार पर खड़ा है।

अच्छी बैटिंग कर रहे श्रीकर भरत लायन का बने शिकार

आज अंतराष्ट्रीय मुकाबले में पहली बार श्रीकर भरत अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे थे। कैमरन ग्रीन के एक ही ओवर में उन्होंने 26 रन जड़ दिये। लेकिन नाथन लायन के अनुभव के आगे भरत की एक ना चली। लायन की एक गेंद को वे जैसे ही डिफेंड करने गए उसी समय गेंद बल्ले के किनारे पर लगकर सीधे स्लिप कवर में लगे पीटर हैड्कॉम्ब के हाथों में समा गई। इसके बाद श्रीकर भरत को आउट होकर जाना पड़ा। फिल्हाल अक्षर पटेल विराट कोहली का साथ दे रहे है।

ये भी पढ़ेंः Cricket Viral Video: जब Virat Kohli ने अपनी घातक गेंद से किया था Kevin Pietersen को आउट, देखें Video

दोनों टीमों से दो-दो बल्लेबाज़ों ने लगाया शतक

इस टेस्ट मैच में अभी तक चार शतक देखने को मिल चुके हैं। दोनों ही टीमों की ओर से दो-दो शतकवीर निकले है। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा और क्रिस ग्रीन ने शतक लगाया। टीम इंडिया के लिए अभी तक सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल और दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने शतक लगाया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

भारत और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

भारत (प्लेइंग इलेवन): रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी, श्रीकर भारत (WK), अक्षर पटेल, शुभमन गिल, रविचंद्रन अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा (C), श्रेयस अय्यर और उमेश यादव

ऑस्ट्रेलिया (XI प्लेइंग): ट्रैविस हेड, एलेक्स कैरी (WK), उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकॉम्ब, टॉड मर्फी, मारनस लाबुशेन, कैमरन ग्रीन, मिशेल स्टार्क, स्टीवन स्मिथ (C), नाथन लियोन और मैथ्यू कुहनेमैन

Exit mobile version