मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरIndigo: 3 घंटे तक पायलट का इंतजार करती रही फ्लाइट, पैंसेजर ने...

Indigo: 3 घंटे तक पायलट का इंतजार करती रही फ्लाइट, पैंसेजर ने लगाए ‘इंडिगो हाय हाय’ के नारे

Date:

Related stories

बेंगलुरू जा रहे CRPF जवान को Indigo की फ्लाइट बीड़ी पीना पड़ा भारी, खुलासा होते ही मची खलबली

CRPF Jawan in Indigo Flight: भारत में फ्लाइट को लेकर तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये सभी बातें यात्रा का हिस्सा हैं और यात्रा के साथ ही खत्म हो जाते हैं। इस क्रम में बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट बीते दिनों से खूब चर्चे में है।

Indigo: फ्लाइट का लेट होना वैसे तो कोई बड़ी बात नहीं है। आए दिन कोई न कोई फ्लाइट लेट होती रहती है। लेकिन इस बार बिना किसी नोटिफिकेशन के फ्लाइट 3 घंटे लेट हुई। इसके बाद परेशान पैसेंजर इंडिगो हाय हाय के नारे लगाने लगे। आपको बता दें कि, इंडिगो की फ्लाइट में 3 घंटे तक पायलट आया ही नहीं था। इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से गोवा फ्लाइट 6E 2792 के पैसेंजर्स ऑनबोर्ड होने के बाद करीब 3 घंटे तक विमान में बैठे रहे, क्योंकि उनकी फ्लाइट का पायलट पहुंचा नहीं था।

पैसेंजर ने लगाएं इंडिगो हाय हाय के नारे

दिल्ली की आंधी और बारिश के कारण गुरुवार को जहां 17 फ्लाइट्स को एक दूसरे से एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट करना पड़ा। वही इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे पैसेंजर्स को भी बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि, इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से गोवा फ्लाइट 6E 2792 के पैसेंजर्स ऑनबोर्ड होने के बाद करीब 3 घंटे तक लगातार विमान में बैठे रहे क्योंकि उनकी फ्लाइट के पायलट पहुंचे नहीं थे स्टाफ की तरफ से जानकारी नहीं मिलने पर सारे पैसेंजर उठे और उन्होंने इंडिगो “हाय हाय” के नारे लगाने शुरू कर दिए।

इन सब का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो बेहद वायरल हो गया। इसके बाद लोग इंडिगो के अनप्रोफेशनल बिहेवियर के लिए इसकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि फ्लाइट की टाइमिंग गुरुवार शाम 7:10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर से उड़ान भरने वाली थी।

Also Read: 160cc के इंजन से बाइक लवर्स के दिलों पर राज कर रही Honda Unicorn 160cc, खूबियों ने तोड़े कई रिकॉर्ड

3 घंटे के बाद उड़ा विमान

फ्लाइट में अपनी पूरी टीम के साथ गोवा जा रहे मल्टीनैशनल फिनटेक कंपनी इंडिया पैसा की सीईओ नारायण कनन और एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट मोहित शर्मा ने वरिष्ठ न्यूज एजेंसी के साथ सारी परेशानी शेयर करते हुए कहा कि, “शेड्यूल के हिसाब से फ्लाइट को गुरुवार शाम 7:10 दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी लेकिन फ्लाइट लेट होने की जानकारी इंडिगो स्टाफ को थी। एयरपोर्ट की स्क्रीन पर उसे ऑनटाइम ही दिखाया जा रहा था। लेकिन स्क्रीन पर फ्लाइट टेक ऑफ करने का समय दिखाया जा रहा था। हालांकि उन्हें उसी समय कुछ गड़बड़ होने की आशंका हुई।

मोहित शर्मा के अनुसार बेहद हो हल्ला करने के बाद रात 8:07 बजे यात्रियों को फ्लाइट में ऑनबोर्ड किया गया। जिसके बाद फ्लाइट टेक ऑफ नहीं हुई। शुरुआत में इसके लिए खराब मौसम को कारण बताया जाने लगा लेकिन उस समय बारिश भी नहीं हो रही थी और आखिरकार एयरलाइंस स्टाफ ने अनऑफिशियली पायलट के नहीं पहुंचने की जानकारी दी। फ्लाइट ने रात में 10:20 के बाद गोवा के लिए उड़ान भरी।

Also Read: श्वेता तिवारी की स्टाइलिश पिंक साड़ी के सामने चित हुई बॉलीवुड हसीनाएं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories