गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरIPL 2024, DC vs MI: Rohit Sharma ने बीच मैच में Rishabh...

IPL 2024, DC vs MI: Rohit Sharma ने बीच मैच में Rishabh Pant को दिया पतंग; वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

IPL 2024, DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हो रहे मैच में दिल्ली ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन बनाए हैं। इसके बवाब में उतरी मुंबई की टीम जब बैटिंग करने आई तभी Rohit Sharma के सामने एक पतंग आकर गिरी, जिसे हिटमैन ने उठाकर दिल्ली के कप्तान Rishabh Pant को दे दिया।

Rishabh Pant को क्यों दिया पतंग?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें Rishabh Pant पतंग उड़ाते दिख रहे हैं। आपको बता दें, जब DC vs MI मैच के दौरान Rohit Sharma बैटिंग कर रहे थे, तभी एक पतंग पिच पर हिटमैन के पास आकर गिरी। जिसे Rohit ने उठाकर पास खड़े विकेटकीपर Rishabh Pant को दे दिए। विकेटकीपर पतंग लेकर बीच मैच में हीं उड़ाने लगे। हालांकि बाद में मैच रेफरी ने उसे लेकर मैदान से बाहर गए। वायरल वीडियो में फैंस काफी कमेंट कर रहें हैं और मौज लूट रहे हैं।

क्या कहा यूजर्स ने?

IPL 2024 के 43वें मैच के दौरान वायरल वीडियो में ‘X’ यूजर्स काफी मजे ले रहें हैं और भर-भर कर कमेंट कर रहें हैं। Mufaddal Vohra नाम के यूजर द्वारी पोस्ट वीडियो में हर्ष चौहान नाम के यूजर ने मजा लेते हुए कमेंट किया कि ‘लो तुम पतंग उड़ाओ, मैं बॉल उड़ाता हूँ।’ इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories