Home Viral खबर IPL 2024: हैदराबाद से करारी हार के बाद KL Rahul की लगी...

IPL 2024: हैदराबाद से करारी हार के बाद KL Rahul की लगी क्लास; Sanjeev Goenka की डांट का वीडियो वायरल

IPL 2024: IPL में LSG को SRH से करारी हार का सामना करना पड़ा। KL Rahul की गलतियों से नाराज़ लखनऊ के मालिक Sanjeev Goenka ने उनकी क्लास लगा दी।

फाइल फोटो प्रतीकात्मक

IPL 2024: IPL के 57वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद से करारी हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ ने जहां पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में केवल 165 रन हीं बनाए, तो वहीं हैदराबाद ने यह लक्ष्य 10 ओवर के अंदर हीं हासिल कर लिया। उसके बाद कप्तान की गलतियों से नाराज़ लखनऊ के मालिक Sanjeev Goenka ने KL Rahul की क्लास लगा दी।

KL Rahul के Viral Video का सच

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हैदराबाद से हार के बाद लखनऊ के कप्तान KL Rahul को टीम के मालिक Sanjeev Goenka के साथ बातचीत करते देखा गया। जिसमेंं गोयनका के हाव-भाव से पता चल रहा है कि वह राहुल से खुश नहीं हैं और उन्हें डाँट रहे हैं। हालांकि दोनों केे बीच क्या बात चल रहीं है, इसका पता नहीं चल पाया है।

वहीं दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह राहुल से बात कर रहे हैं और उनको कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल ने की भर-भर कर गलतियाँ

Travis Head और Abhishek Sharma
Travis Head और Abhishek Sharma

आपको बता दें, कल के मैच में KL Rahul ने मैच के शुरूआत से हीं काफी गलतियाँ की। जिसमें सबसे पहले टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला शामिल था। हैदराबाद की पिच काफी स्लो थी, इसलिए टीम के लिए चेज करने का फैसला सही साबित होता। इसके अलावा राहुल काफी डिफेंसिव तरिके से खेलते नज़र आए और 33 गेंदों में सिर्फ 29 रन हीं बनाकर आउट हो गए।

उनकी टीम ने पावरप्ले में सिर्फ 27 रन बना सकी। वहीं हैदराबाद के तरफ से ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने आँधी जैसा पारी खेली और पावरप्ले में हीं 107 रन बना दिए थे। उसके बाद 9.4 ओवर में हीं लक्ष्य हासिल करके IPL के इतिहास का सबसे तेज 150+ रन चेज किया। इससे पहले डेक्केन चार्जर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 155 का टारगेट 12 ओवर में हासिल किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version