Home Viral खबर क्या पाकिस्तान की सैर कर रहे हैं Elon Musk ? सोशल मीडिया...

क्या पाकिस्तान की सैर कर रहे हैं Elon Musk ? सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज ने फैंस को किया हैरान

0

Elon Musk: एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है लगातार किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर एलन कई बार मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में रविवार से एक तस्वीर बड़े ही तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स एलन के जैसा दिखाई दे रहा है। लेकिन यह तस्वीर एक ऐसे जगह की बताई जा रही है जहां के बारे में आप भी सुनकर चौक जाएंगे।

तस्वीर में पाकिस्तानी नागरिक की तरह दिखे एलन मस्क

ट्विटर के मालिक एलन मस्क की सोशल मीडिया पर तस्वीर और अजीबो गरीब तरीके की फोटो अक्सर वायरल होती रहती है। ऐसे में अबकी बार एक ऐसा तस्वीर वायरल हो रहा जिसमें दिख रहा शख्स एलन मस्क की तरह दिखाई दे रहा है। यह वायरल तस्वीर भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस तस्वीर को अगर आप गौर से देखें तो इसमें शख्स ने कुर्ता और पैजामा पहन रखा है। यह आदमी पाकिस्तान की सड़कों पर बड़े ही मस्ती के साथ टहलता हुआ दिखाई दे रहा है।

Also Read: Shobhit University Gangoh में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग द्वारा फूड फेस्टिवल कार्यक्रम का आयोजन

पाकिस्तान में फ्रूट चाट खरीदते मस्क

रमजान का पवित्र महीना चल रहा है। ऐसे में इस महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग इफ्तार पार्टी में फ्रूट चाट का सेवन बखूबी करते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ये तस्वीर पाकिस्तान की है तो लोगों ने इसी बड़े ही अच्छे कैप्शन के साथ में शेयर किया है। इस वायरल हो रही तस्वीर के कैप्शन में लिखा है “पाकिस्तान में फ्रूट चाट के लिए फल खरीदते एलन मस्क। वहीं मस्क के इस वायरल तस्वीर पर लोग मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: Delhi Budget 2023 में आप सरकार के बड़े दावे, यहां जानिए बड़े ऐलान

Exit mobile version