शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरNoida News : उधारी न चुकाने पर सब्जी वाले का किया बुरा...

Noida News : उधारी न चुकाने पर सब्जी वाले का किया बुरा हाल, निर्वस्त्र कर नोएडा की मंडी में घुमाया

Date:

Related stories

Noida News : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक सब्जी विक्रेता को उधारी लेना बहुत महंगा पड़ गया। दरअसल यूपी के नोएडा फल मंडी में एक विक्रेता पर 3000 रुपए उधर थे और वह उधारी चुका नहीं पाया। जिसकी वजह से उसके साथ ऐसा हुआ कि उसने कभी सोचा भी नहीं था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


दरअसल मामला नोएडा थाना फेस 2 क्षेत्र का है, जहां पर फल मंडी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि एक शख्स को नंगा करके, उसके कपड़े उतार कर पूरे बाजार में घुमाया जा रहा है और उसकी वीडियो भी बनाई जा रही है।


उधार न चुकाने पर मिली सजा


मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति पर लहसुन के 3000 रुपए बकाया थे। वह अपना उधर समय पर नहीं चुका पाया। तो इस पर मंडी के कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे नंगा करके पूरे बाजार में घुमाया। जैसे ही इस मामले की खबर सिटी मजिस्ट्रेट तक पहुंची, तो उन्होंने एक्शन लेते हुए आढ़ती का लाइसेंस कैंसल कर दिया, साथ ही फेस 2 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।


सिटी मजिस्ट्रेट धमेंद्र कुमार ने बताया कि फेज-2 की फल मंडी में सरस्वती ट्रेडिंग कंपनी है। कंपनी सुंदर की है, वो काफी लंबे समय से यहां काम कर रहा है। मैनपुरी निवासी अमित उससे लहसुन लेता था। जिसे वो फुटकर में बेचता था। आगे अधिकारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर को अमित, सुंदर से सामान लेने के लिए उसकी दुकान पर आया। यहां सुदंर ने अमित से पुराने बकाया पैसे मांगे, जिस पर अमित ने पैसे होने से इनकार कर दिया। आगे कहा कि मामला यहीं नहीं रुका। सुंदर ने अमित को पहले पीटा, उसके बाद उसे कपड़े उतारने को कहा, उसके शरीर से पूरे कपड़े उतारने के बाद उसे बेइज्जत करते हुए मंडी में घुमाया। उसका वीडियो बनाया और मारपीट भी की। आगे अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है, साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories