शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरएश्वर्या राय के हिट गाने पर बूढ़े ताऊ ने किया ऐसा झन्नाटेदार...

एश्वर्या राय के हिट गाने पर बूढ़े ताऊ ने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस,Viral Video को देख लोग हो रहे हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर आपने लोगों को अलग – अलग अंदाज में डांस करते हुए देखा होगा। इन डांस करने के वीडियो में ज्यादातर लड़कियां या फिर औरते दिखाई देती हैं। इन वायरल वीडियो में डांस करने के स्टेप को लोग खूब पसंद करते है। वहीं अब शादी के फंक्शन में एक अंकल के डांस करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अंकल एक पुराने गाने पर गजब तरीके से नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकल के द्वारा डांस करने के स्टेप को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

पुराने गाने पर थिरकते दिखें अंकल

वैसे तो शादियों में डांस करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। लेकिन अंकल का यह वायरल वीडियो बहुत खास है। इस वीडियो में अक्ल एक पुराने गाने पर बेहतरीन तरीके से डांस के स्टेप को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में अंकल के पीछे दिल का रिश्ता फिल्म का एक बहुत ही बेहतरीन गाना बज रहा है। अगर गाने को गौर से आप सुनें तो ” नजरें मिलाऊ तो कैसे मिलाऊ” बेहतरीन सांग बज रहा है। अंकल ने नया कुर्ता और पैजामा पहन रखा। वहीं उसके पीछे देखने पर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई शादी का मंडप सजाया गया हो।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

इंस्टाग्राम से शेयर किया गया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ay Lo G (@aylogyworld)

अंकल के डांस करने के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aylogyworld नाम की आईडी से शेयर किया है। वहीं इस वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी बहुत ही मजेदार तरीके से आ रहा है। एक युजर ने इस चाचा के डांस के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ” रंगबाज चाचा।” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ” चाचा एकदम से राहत फतेह अली खान की तरह ही दिखाई दे रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories