Home Viral खबर ‘ख्वाब देखे झूठे मूठे’ गाने पर लड़की ने जहरीले डांस से उड़ाया...

‘ख्वाब देखे झूठे मूठे’ गाने पर लड़की ने जहरीले डांस से उड़ाया गर्दा, VIRAL VIDEO से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

0

VIRAL VIDEO: शादियों का समय शुरू होते ही अक्सर डांस के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगते हैं। ये वायरल वीडियो कहां के होते है फिलहाल इसका पता कम ही चल पता है लेकिन ये वीडियो लोगों का भरपूर मनोरंजन करवाते हैं। कई बार लोग वीडियो के अचानक से वायरल हो जाने के बाद ख्याति भी खूब पा लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की ने साड़ी पहनकर गजब का डांस किया है। वायरल वीडियो को देखकर लोग लड़की की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

डांस वीडियो ने मचाई तबाही

आज के समय में अब कब फेमस हो जाएंगे शायद इसका अंदाजा आपको भी नहीं होता है। सोशल मीडिया ने सबको ऐसा बनाकर रख दिया है कि आप कुछ भी करें अगर वह चीज लोगों को पसंद आ गई तो आपको वायरल होने से कोई नहीं रोक सकता है। कई बार यूं ही मस्ती – मस्ती में लोग अपने डांस के वीडियो को इंटरनेट पर डाल देते हैं। अचानक से ये वीडियो वायरल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ हुआ है। जो जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रही है। लड़की ने पीले रंग की साड़ी को पहन रखा है। अगर आप भी इस लड़की के धांसू डांस को देखेंगे तो, आपकी भी निगाहें इस डांस से नहीं हटेगी।

Also Read: पूर्व CM Channi पर CM Bhagwant Mann का शिकंजा, लुकआउट नोटिस जारी कर कही ये बात

a_s_dancer_ अकाउंट से वायरल हुआ वीडियो

 

इंस्टाग्राम पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे ही डांस के एक वीडियो a_s_dancer_नाम के एक अकाउंट से हो रहा है। इस वीडियो में पीली साड़ी पहने हुए लड़की जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़की के डांस वाले इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। अगर वायरल हो रहे इस वीडियो पर व्यू की बात करें तो अभी तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वहीं लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ गया है कि लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Also Read: Australia PM India Visit: PM Anthony का खालिस्तान पर वादा, PM Modi से कही ये बात

Exit mobile version