Home Viral खबर जिम करते तोते को देख लोगों के उड़े तोते , Viral Video...

जिम करते तोते को देख लोगों के उड़े तोते , Viral Video पर यकीन करना हुआ मुश्किल

0

Viral Video: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां लोग रातों रात फेमस हो जाते हैं। इंसानों के साथ – साथ जानवरों और पक्षियों के भी वीडियो यहां अक्सर वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। लोगों को भी पक्षियों के ये वायरल वीडियो खूब पसंद आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तोता का बड़े ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तोता जिम करता हुआ दिखाई दे रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरत में पड़ गए हैं कि आखिर एक तोता कैसे इतनी बढ़िया तरीके से एक्सरसाइज कर सकता है।

तोता के एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल

अपने कुत्ते – बिल्ली, बंदर, भालू के बहुत वीडियो देखे होंगे लेकिन सोशल मीडिया पर तोता के इस वीडियो को देखकर हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो कहा का है इसे बता पाना मुश्किल है लेकिन यह वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करवा रहा है। इस वीडियो को अगर आप देखें तो इसमें एक तोता एकसराइज करते हुए दिखाई दे रहा । तोता देखने में भी बहुत सुंदर लग रहा है और अपने मुंह से डम्बल को उठाते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग भी मजेदार तरीके की रिएक्शन दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः C R Kesavan Join BJP: दक्षिण में कांग्रेस को तीसरा झटका, पहले गवर्नर जनरल राजगोपालाचारी के परपोते ने ‘हाथ’ छोड़ थामा बीजेपी का दामन

Viralhog नाम के अकाउंट से वायरल हुआ वीडियो

 

तोता के जिम करने का यह वीडियो इंस्टाग्राम के Viralhog नाम के अकाउंट से वायरल हो रहा है। इस तोते की सुंदरता को देखकर लोग मंत्र मुग्ध हो गए हैं। इस वायरल वीडियो पर लोग बेहतरीन तरीके के कॉमेंट भी कर रहे। वहीं लोग इस वीडियो को शेयर भी खूब कर रहे हैं। तोता को हम सभी अपने घरों में भी पालते हैं। पक्षियों में सबसे ज्यादा लोग तोता को ही पसंद करते हैं। ऐसे में इसके जिम करने का यह वीडियो और भी सुंदर लग रहा है।

इसे भी पढ़ेंःICICI-Videocon Fraud Case: कोचर दंपती पर कसा सीबीआई का शिकंजा, आरोप पत्र किया दाखिल

Exit mobile version