शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरG20 की बैठक में सिंगापुर के हाई कमिश्नर ने किया शानदार डांस,...

G20 की बैठक में सिंगापुर के हाई कमिश्नर ने किया शानदार डांस, देखिए Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: भारत में G20 को लेकर लगातार अलग – अलग राज्यों में बैठक चल रही है। ऐसे में शनिवार को इसकी बैठक का आयोजन पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में किया गया। इस बैठक में देश के कई बड़े बिजनेसमैन सहित सिंगापुर के हाई कमिश्नर साइमन वोंग भी पहुंचे हुए थे। इस बैठक में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए बातें हुई। वहीं बैठक के समय ही सिंगापुर के हाई कमिश्नर साइमन वोंग लोक कलाकारों के साथ में डांस करते हुए भी दिखाई दिए थे। उनके डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। उन्होंने इस बैठक के बाद कहा कि भारत में आयोजित G20 बैठक की ये शाम मेरे शानदार पलों में शुमार हो गई है।”

चाय के बागान में उठाया लुत्फ

G20 बैठक के बाद सिंगापूर के कमिश्नर चाय के बागानों की सैर करते हुए भी दिखाई दिए। उन्होंने इस बागान में जाकर चाय के पत्ते को भी तोडा। इस दौरान जब उन्होंने लोक कलाकारों के साथ डांस किया तो उनका वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। बता दें कि बंगाल के दार्जिलिंग में G20 की इस बैठक का आयोजन तीन दिनों तक चलेगा। इस बैठक के बाद विदेशों से आए हुए प्रतिनिधि पश्चिम बंगाल में मौजूद चीजों का आनंद लेंगे।

Also Read: Samsung के 75000 रुपये के Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को 26999 रुपये में खरीदने का धांसू मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

पर्यटन को बढ़ावा देने पर जोर

G20 को इस बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में दार्जिलिंग में पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा। इस बैठक के बारे में भारत के केंद्रीय पर्यटन मंत्री जे किशन रेड्डी ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि विदेशों से आए प्रतिनिधियों से पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यहां पर बातें की गई है। आने वाले समय में यहां पर कई विदेशी चीजों का भी पर्यटक लुत्फ उठा सकते हैं।

Also Read: खत्म हुआ इंतजार! MG से लेकर Maruti तक की ये जबरा कारें अप्रैल में करेंगी वाइल्ड एंट्री, फीचर्स और लुक से कराएंगी मौज

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories