सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरगले में मोटे सांप की माला पहनकर मेट्रो पहुंचा लड़का, Viral Video...

गले में मोटे सांप की माला पहनकर मेट्रो पहुंचा लड़का, Viral Video दे यूजर्स बोले-‘कृपया घर पर रहें’

Date:

Related stories

Toronto Viral Video: अगर आपको रास्ते में चलते समय अचानक से ऐसा कोई जानवर या पक्षी दिख जाएं, जिसे देख आपके हाथ-पैरों से पसीना छूटने लगें, तो बताइए ऐसे में आप क्या करेंगे? वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई सारी फनी और इमोशनल वीडियो देखी होगी। सोशल मीडिया पर आपेन दिल्ली मेट्रो की तो कई सारी वायरल हुई वीडियोज देखी होगी। लेकिन इस बार यह वायरल वीडियो दिल्ली नहीं, बल्कि कनाडा देश के टोरंटो शहर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह वीडियो काफी अजीबोगरीब है। जिसमें एक शख्स ने अपने गले में काफी मोटा सा जिंदा सांप को लपेटा हुआ है। इतना ही नहीं वह इस जिंदा सांप को अपने गले में लपेटकर भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में चढ़ गया था। जिसे देख उस शख्स के आसपास खड़े सभी यात्री उस सांप को देखकर काफी चौंके तो जरुर थे, लेकिन किसी भी यात्री ने हंगामा नहीं मचाया था।

कनाडा का था यह मामला

सोशल मीडिया में जिंदा सांप को अपने गले में पहनकर बड़े सामान्य तरीके से मेट्रो में आने वाले शख्स को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बहुत ट्रोल किया है। यह वायरल हुआ वीडियो भारत नहीं बल्कि कनाडा के टोरंटो मेट्रो का है। जैसा कि आप इस वायरल हुई वीडियो में देख सकते हैं। कि युवक ने पीले रंग का एक मोटा सा सांप अपने गले में लपेटा हुआ है। मेट्रो में बेठे सभी यात्रीगण इस शख्स को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं क्योंकि जिस तरह से शख्स ने अपने गले में सांप को बिना किसी डर के लपेटा हुआ है। शख्स को देख कर ऐसा लग रहा है मानो उसने असली नहीं, बल्कि नकली सांप को अपने गले में लपेट रखा है। वीडियो में सांप बार-बार अपनी जीभ को बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहा है। शख्स के गले में लटका हुआ सांप शायद से जहरीला भी हो सकता है, लेकिन इस बात का अंदाजा न उस वायरल हुए शख्स को और न ही यात्रियों में से किसी को था।

मेट्रो में सांप को देख यूजर्स आए भड़के हुए नजर

जब से सांप को लपेट मेट्रो में आए शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है, यह वीडियो यूजर्स के द्वारा खूब देखा जा रहा है। इस वायरल हुई वीडियो को अभी तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। लोगों की अपनी रियल लाइफ में सांप को देखकर जो हालात होती है वह किसी को बताने लायक तो है नहीं, लेकिन फिर भी कुछ यूजर्स को यह वीडियो देखने में काफी मजा आ रहा है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इस वीडियो को देख काफी भड़के हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो को देख यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि सांप कोई पालतू जानवर नहीं है, इस बात को समझना इतना मुश्किल क्यों है?, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि यह कोई सम्मान वाली बात नही है। . वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि इस तरह से सांप को मेट्रो में लाना गैर-कानूनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories