Home Viral खबर बच्चे ने कॉपी में ‘क’ से कबूतर की जगह लिखा कुछ ऐसा...

बच्चे ने कॉपी में ‘क’ से कबूतर की जगह लिखा कुछ ऐसा जिसे देख छूट जाएगी आपकी हंसी, Viral Video मचा रहा है धमाल

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ अजीबोगरीब चीजे वायरल होती रहती हैं। आज के समय में लोग भी वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते। अक्सर आप जब भी अपना फेसबुक या इंस्टाग्राम खोलते हैं तो आपको भी एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते होंगे। ऐसे में छोटे बच्चों के वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाई देते रहते हैं।

ये वीडियो भी हमें काफी अच्छे लगते हैं और इन्हे देखने के बाद अपने आप हंसी छूट जाती है। ऐसे में एक छोटे बच्चे का रील्स काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस रील्स को देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस रील्स में बच्चा ऐसा कुछ लिख देता है जिसे आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

बच्चे ने लिखा कुछ ऐसा की हो गया वायरल

बच्चे आखिरकार मन के सच्चे होते हैं। वह जब भी जो भी चाहे कर सकते हैं उन्हें कब क्या लिखा है इसका अंदाजा नहीं होता है लेकिन कई बार इनकी लिखी हुई चीजों को पढ़ने पर खूब हंसी आती है। ऐसा ही कुछ लिखा हुआ इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो एक छोटे बच्चे के द्वारा लिखी हुई कॉपी दिखाई दे रही है।

इसमें बच्चे ने शायद अपने होमवर्क करने की कोशिश की है। टीचर ने बच्चे को क, ख, ग, लिखने के लिए कहा है। ऐसे में बच्चे ने जो लिखा है उसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। बच्चे के क से कबूतर तो लिखा है लेकिन ख से खबूतर, ग से गबूतर, घ से घबुतर, और इसी तरह से आगे की वर्णमाला को लिख रखा है। ऐसे में टीचर ने भी इस बच्चे के लिए हुए को गोल बना दिया है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

i_am_naval_kishor_kushwah नाम की आईडी से शेयर किया गया वीडियो

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम की आईडी i_am_naval_kishor_kushwah के नाम से शेयर की गई है। लोग इस वायरल वीडियो को देखकर खूब हस रहे हैं। इस पोस्ट को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं यूजर लगातार एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Google Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से पहले दबदबा करेंगे कायम!

Exit mobile version