Home Viral खबर दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल,...

दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, Viral Video देखकर निकल आएंगे आंसू

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियोज वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी आती है वही कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो काफी इमोशनल कर जाते हैं। जानवरों में इंसान के सबसे करीब एक कुत्ता होता है जो वफादार होता है और अपने मालिक के लिए जान भी दे देता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पालतू कुत्ते का वीडियो वायरल है जो दुल्हन के साथ इमोशनल होता हुआ नजर आया है। दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ता उसे जाने से इनकार करता है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप की आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

दुल्हन को विदा नहीं कर रहा पालतू कुत्ता

इंस्टाग्राम पर ‘रिमिक्स वीडियो’ नाम के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘जानवरों को भी सब पता होता है।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की विदाई हो रही है तभी उसका पालतू कुत्ता उसे जाने से इनकार करता है। जिसे देखकर दुल्हन के आंसू निकल आते हैं और वहां मौजूद लोग भी उस इमोशनल इमोशनल मोमेंट को देखकर रोने लगते हैं। हर लड़की अपनी विदाई के समय जरूर होती है। लेकिन उसका पालतू कुत्ता भी दुल्हन को अपने से दूर नहीं जाने दे रहा। इस वायरल वीडियो को देखकर सबकी आंखों में आंसू आ गए हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी का वीडियो देखकर फैंस को लगा शॉक, केक काटते हुए किया गजब का कारनामा

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे रिएक्शन

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘पालतू कुत्ते तो इंसान के बेस्ट फ्रेंड होते हैं।’ इसके बाद दूसरे शख्स ने नसीहत देते हुए लिखा कि ‘इसका अच्छा सलूशन ये है कि आप पालतू कुत्ते को अपने साथ ले जाओ।’ अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इसको साथ ले जाना ही सही है।’ इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स थोड़ी इमोशनली कमेंट करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि एक पालतू कुत्ता इंसान का अच्छा दोस्त बन जाता है और उससे कभी दूर नहीं होना चाहता। अब इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि एक पालतू कुत्ता भी विदाई के समय को समझ रहा है और अपने मालिक को दूर नहीं जाने दे रहा।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version