Home Viral खबर बंदरों के झुंड ने छोटी बच्ची के साथ इस तरह जताया प्यार,...

बंदरों के झुंड ने छोटी बच्ची के साथ इस तरह जताया प्यार, Viral Video देखकर यूजर्स ने लगाएं ‘जय श्रीराम’ के नारे

0

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका हैं, जहां पर अजीबोगरीब वीडियो के साथ साथ ऐसे वीडियोस देखने को मिलते हैं जिन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इंसानों के साथ-साथ जानवरों के वीडियोज जमकर वायरल होते हैं। जैसे कुत्ते, बिल्ली, बंदर या फिर सांप और फिर हाथी, चीते के भी अनोखे वीडियोज देखे जाते हैं। जिनमें वह ऐसी अजीबोगरीब हरकत कर देते हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची और बंदरों का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अनोखा प्यार देखा गया है।

छोटी बच्ची और बंदरों का अनोखा वीडियो

‘मैजिक ऑडिट’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है ‘जय श्री राम।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची घर के बरामदे में बैठी हुई है और तभी वहां दो बंदर आकर उसके साथ खेलते हैं साथ ही उसका माथा भी चुमते हैं। देखते ही देखते वहां दो चार बंदर और आ जाते हैं। पहले बच्चे उस बंदर के हाथ लगाती है फिर बंदर भी बदले में उसको प्यार करता है और उसका माथा चूम लेता है। तभी खड़ा वहां एक शख्स इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लेता है।

Also Read: एयर इंडिया की फ्लाइट में अनूठे अंदाज में शख्स ने मंगेतर को किया प्रपोज, Viral Video देखकर याद आ जाएगा रोमांटिक पल

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स में भक्ति का एक भाव दिखाई दिया है। साथ ही सब ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में जय श्रीराम के नारे लगाए हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसको खतरनाक भी बताया है। कुछ लोगों का कहना है कि बंदरों के साथ बच्चे को अकेले छोडना सही नहीं है, बंदर उस पर हमला कर सकते हैं। लेकिन इस वीडियो में देखने की बात यह है कि बंदर छोटी बच्ची को बिल्कुल भी नुकसान नहीं पहुंचाते बल्कि वह उसे बहुत शांत तरीके से देखते हैं और प्यार जताते हैं। अब इस वायरल वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि थोड़े ही समय में इस पर 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

Also Read: Anti-Aging Foods: 30 की उम्र में दिखना चाहती हैं दीपिका की तरह जवान, इन एंटी एजिंग फूड को डाइट में जरूर करें शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version