सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरजान बचाने के लिए खूंखार तेंदुए की पीठ पर सवार हुआ कुत्ता,...

जान बचाने के लिए खूंखार तेंदुए की पीठ पर सवार हुआ कुत्ता, Viral Video देख फट रहीं लोगों की आंखें

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इन वीडियो में जानवर अपने करतब को दिखाते हुए दिखाई देते हैं। ये वीडियो देखने में इतने में इतने बेहतरीन होते हैं कि बिना शेयर किए आप अपनी उंगलियों को रोक ही नहीं पाएंगे। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो जानवरों के बीच की दोस्ती को दिखाते हैं। वहीं कुछ वीडियो में ये ऐसे पूरक जानवरों के साथ में दिखाई देते हैं जिसके बारे में शायद ही आपको अंदाजा हो।

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक तेंदुए की पीठ पर चढ़ते हुए कुत्ते को देख सकते हैं। शायद ये सुनकर आपको भी एक बार हैरानी हो लेकिन ये पूरी तरह से सही है। जहां एक तरफ तेंदुए और कुत्ते के बीच हमेशा दुश्मनी देखी गई है। वहीं अब ये खूब सूरत वीडियो वायरल हो रहा है।

तालाब से निकलने की कोशिश करते दिखें तेंदुआ और कुत्ता

अपनी जिंदगी सभी को प्यारी होती है। ऐसे में जब भी हम किसी मुश्किल में फंस जाते हैं जो उससे निकलने के लिए पूरा प्रयास करते हैं। ऐसा ही संघर्ष से भरा एक वीडियो तेंदुआ और कुत्ते का बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुआ किसी तालाब में फसा हुआ दिखाई डी रहा है। वहीं उसके बगल में एक कुत्ता भी दिखाई दे रहा है शायद वह भी उस गहरे तालाब में फंस गया है। ऐसे में दोनों अपनी जान को बचाने के लिए उस तालाब से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तेंदुआ और कुत्ते के बीच छतीस का आकड़ा रहता है वहीं कुत्ता तेंदुए की पीठ पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

Also Read: 160cc के इंजन से बाइक लवर्स के दिलों पर राज कर रही Honda Unicorn 160cc, खूबियों ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Surender Mehra नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

तेंदुए और कुत्ते के बीच तालाब से निकलने के लिए चल रहे इस संघर्ष के वीडियो को Surender Mehra नाम की ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ” एक कुत्ता और तेंदुआ अपनी जिंदगी को बचाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। फिलहाल कुछ समय के बाद दोनों ही बाहर निकल आए हैं।’ वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किये जाने के बाद से लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read: श्वेता तिवारी की स्टाइलिश पिंक साड़ी के सामने चित हुई बॉलीवुड हसीनाएं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories