रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरTripura Vidhansabha: कौन चलाएगा प्रदेश जब सदन में माननीय बैठ कर देखेंगे...

Tripura Vidhansabha: कौन चलाएगा प्रदेश जब सदन में माननीय बैठ कर देखेंगे Porn?

Date:

Related stories

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Tripura Vidhansabha: त्रिपुरा विधानसभा सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सत्र के दौरान भाजपा के एक विधायक अपने फोन पर कथित रूप से पोर्न देख रहे हैं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद विधायक की चारों ओर से आलोचना हो रही है। विधायक पर विपक्षी दल जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है।

बागबासा से विधायक हैं जादब

जानकारी के अनुसार यह वीडियो त्रिपुरा की बागबासा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जादब लाल नाथ का है। खबरों के मुताबिक त्रिपुरा विधानसभा बजट सत्र के दौरान यह घटना हुई। विधानसभा में जब बजट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो रही थी, उस समय विधायक फोन चला रहे हैं। यह वीडियो ‘माननीय’ के पीछे बैठे किसी शख्स द्वारा शूट किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aam Aadmi Party (@aamaadmiparty) 

आप ने वीडियो पोस्ट कर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी की ओर से सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय स्पीकर और सदन के सदस्य बोल रहे थे उस समय विधायक जादब लाल नाथ वीडियो स्क्रॉल कर रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक पॉर्न वीडियो अपने फोन पर देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

पार्टी ने मांगा स्पष्टीकरण

भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों की मानें तो पार्टी ने विधायक जादब लाल नाथ से स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही विधायक को तलब किया गया है। सूत्रों के अनुसार विधायक की ओर से अभी तक वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कोई जवाब नहीं दिया गया है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि उस दिन जैसे ही सत्र समाप्त हुआ, उसके तुरंत बाद विधायक विधानसभा परिसर से चल गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं, विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही विधायक जादब लाल नाथ की चौतरफा आलोचना हो रही है। विपक्षी दल की ओर से विधायक पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। फिलहाल, मामले में पार्टी ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है।

विधायक ने दी सफाई

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार विधायक ने अपनी सफाई में कहा कि- ‘मुझे पता है कि विधानसभा में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा कि फोन पर बार-बार कॉल आ रही थी। कॉल लेने के बाद फोन पर अश्लील वीडियो चलने लगा। इसके बाद मैंने उसे बंद कर दिया.’

Latest stories