बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क...

Viral Video: नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर पुलिसवालों को दी गालियां, हाथापाई भी की

Date:

Related stories

Viral Video: ड्राई स्टेट होने के बावजूद गुजरात से एक हैरान कर देने वाला वीडियो साने आया है। यहां नशे में धुत एक महिला ने बीती रात (27 अगस्त, रविवार) बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं महिला ने पुलिसवालों को भद्दी गालियां दी और उनसे हाथापाई भी की।

यहां हैरान करने वाली बात यह है की गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद महिला शराब के नशे में थी, जो सरकार और प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े करता है। यानी गुजरात में शराब चोरी-छिपे बिक रही है।

बीच सड़क पर पुलिसवालों को दी गालियां

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में महिला नशे की हालत में धुत दिखाई दे रही है। जो लगातार पुलिसवालों पर हमला करने की कोशिश कर रही है।

वीडियो में एक महिला कांस्टेबल भी दिख रही है, जो आरोपी महिला को रोकने की कोशिश कर ही है। लेकिन, महिला किसी की नहीं सुनती और पुलिसवालों से उलझ पड़ती है। महिला पुलिसवालों को गंदी-गंदी गालियां देते है और फिर अपनी कार में बैठ जाती है।

नशे की हालत में गाड़ी चला रही थी महिला

दरअसल, यह हंगामा तब शुरू हुआ जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोका। गाड़ी एक महिला चला रही थी, जो नशे में धुत थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला को गाड़ी से बाहर आने को कहा। बाहर आते ही महिला, पुलिसवालों से बदतमीजी करने लगी और उनके साथ हाथापाई भी की।

इसके बाद महिला ने पुलिसवालों को गालियां दी और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गई। पुलिस ने बताया कि महिला नेश में धुत थी, जब उसे रोका गया तो वह हाथापाई करने लगी। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories