Home Viral खबर Viral Animal Video: आज तक नहीं देखा होगा यह अद्भुत नजारा, विशालकाय...

Viral Animal Video: आज तक नहीं देखा होगा यह अद्भुत नजारा, विशालकाय सांप की इस व्यक्ति ने ऐसे बुझाई प्यास

0
animal viral video
animal viral video

Viral Animal Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियो सामने आई है जो लोगों को हैरत में डाल देती है। आज की वीडियो देखकर भी आपको ऐसा ही कुछ लगेगा। इस वीडियो के दृश्य आपके रोंगटे खड़े कर देगी। वीडियो में एक आदमी एक विशालकाय सांप को पानी पिलाता दिखाई दे रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसे हैरानी हो रही है। सोशल मीडिया यूजर वीडियो में सांप को पानी पिलाते दिख रहे उस आदमी के साहस की प्रसंसा करते नहीं थक रहे है। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सांप को पानी पीता देख आप भी रह जाएंगे दंग

बता दे की @Kaumudy नमक एक यूट्यूब चैनल के द्वारा एक वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो में आप एक विशालकाय सांप को देख रहे होंगे। इस सांप को देख कर कोई भी डर से भाग खड़ा होगा। मगर वीडियो में दिख रहा शख्स उस भयानक सांप को पानी पिलाता दिख रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है की वह आदमी एक प्लास्टिक के बोतल से उस सांप को पानी पीला रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की वह सांप बड़े आराम से पानी पी रहा है। जो व्यक्ति उस सांप को पानी पीला रहा है वह उसे कुछ नुकसान नहीं पंहुचा रहा। बल्कि बड़ी ही शांति से पानी पिता जा रहा है।

वीडियो पर है हजारों लाइक्स

इस अद्भुत नज़ारे को देख सोशल मीडिया यूजर हैरान है। लोग सांप को पानी पीला रहे उस शख्स के सहस की खुले दिल से सराहना कर रहे है। लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा की, इस व्यक्ति के लिए आदर है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की,”इस व्यक्ति के सहस को सलाम है”।

वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, “कितना साहसी आदमी है। जंगली जानवरों के साथ जब कोई अच्छा करता है तो यह बात उन्हें पता चल जाती है। खासकर जब उन्हें खाने और पानी की जरुरत हो। ऐसा काम करने वाले बहुत कम है,भगवन की कृपा सदा आप पर बनी रहे”। बात दे की इस वीडियो को अब तक 81K से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version