रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Animal Video: टोपी के आगे चित्त हुआ खतरनाक चीता, जान बचाने...

Viral Animal Video: टोपी के आगे चित्त हुआ खतरनाक चीता, जान बचाने के लिए पकड़ी पतली गली

Date:

Related stories

Viral Animal Video: एक और हैरतंगेज विडियो के साथ हम आप सभी के सामने आए है। इस विडियो का नजारा देख आपको कुछ समय के लिए यकीन ही नहीं आयेगा। यह विडियो एक चीते और टोपी की है। विडियो में ख़तरनाक चीता अपने शिकर को अपनी गिरफ्त में लेने की कोशिश करता है। मगर विडियो के अंत में जो कुछ भी होता है इसे देख आप भी हैरान रह जायेगे।

टोपी ने चीते को खदेड़ा

इस वायरल विडियो में आप देखेंगे की एक चीता अपने शिकार को अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश करता है। इस जानवर का नाम टोपी है। विडियो की शुरूआत में आप देखेंगे की चीता उस टोपी को अपना शिकार बनाने की कोशिश करता है। वह अपने दोनों पंजों से टोपी को पकड़े हुए दिखता है।

विडियो को देख ऐसा लगता है की आज वह चीता उस जानवर को अपना शिकार बना ही लेगा। मगर विडियो के अंत में जो होता है उसे देख आप भी दंग रह जायेगे। बता दे की टोपी खुद को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देता है। कुछ समय तक दोनों के बिच भिरंत होती है। टोपी खुद को चीते के चंगुल से छुड़ाने में सफल हो जाता है। अंत में वह चीता वहां से दुम दबाकर भागता है। वीडियो का नजारा सच में हैरान कर देने वाला है।

वीडियो देख लोग है हैरान

विडिओ का नजारा सच में हैरान कर देने वाला है। आपको बता दे की यह वीडियो खुब देखी जा रही है। यह वायरल वीडियो “indianwildlife_century” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को देख हैरान है। इस वीडियो पर अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुकी है। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। आप को भी यह हैरतंगेज वीडियो जरुर देखनी चहिए। आपने इससे पहले ऐसा हैरान करने वाला नजारा नहीं देखा होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories