शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Dance Video: ‘काली-काली आंखें’ सॉन्ग पर इस लड़की ने जमकर हिलाई...

Viral Dance Video: ‘काली-काली आंखें’ सॉन्ग पर इस लड़की ने जमकर हिलाई कमर, डांस मूव्स से यूजर्स की नहीं हट रहीं निगाहें

Date:

Related stories

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसी कई वीडियोज वायरल होती हैं जो लोगों का ध्यान अपनी और खींच लेती हैं. इनमें से कुछ ही वीडियो ऐसी होती हैं जो सभी को झूमने और नाचने पर मजबूर कर देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों हर जगह तेजी से धमाल मचा रही है. इसमें शाहरूख खान के आइकॉनिक सोंग पर लड़की के दमदार डांस मूव्स सभी को अपना दीवाना बना रहे है. देखिए-

आइकॉनिक सोंग पर किया जमकर डांस

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की की डांस की वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रही है. इसे इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया हैं जिसमें एक लड़की क्रॉप टॉप डांसिंग मूव्स दिखने को मिल रही हैं. पहले लड़की पीछे से आइकॉनिक सोंग ये काली काली आंखें पर डांस करना शुरू करती है. इसके बाद मुड़कर लिरिक्स के हिसाब से हर स्टेप्स करती हुई दिख रही है जो कि सभी की अटेंशन खीच रहा है.

यूजर्स लुटा रहे हैं प्यार

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बायरल हो रही यह वीडियो सभी पर खूब कमेंट्स और लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. इसे एक कैप्शन ‘सही में हो गया बुरा हाल’ के साथ अपलोड किया गया है, साथ ही साथ ही लड़की की डांसिंग स्किल्स कमाल की है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. वहीं किलर परफॉर्मेंस की लोग दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं, इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोग लड़की लुक और काली नजरों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स फायर वाले इमोजी की मदद से डांस को फायर बता रहे हैं. बता दें कि शेयर करने के बाद से अब तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं वहीं तेजी से कमेंट्स करते हुए भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories