रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral News: यहां होता है भारत का सबसे भयंकर काला जादू, मुगलों...

Viral News: यहां होता है भारत का सबसे भयंकर काला जादू, मुगलों को भी आता था खौफ

Date:

Related stories

Viral News: काले जादू का जब भी कहीं जिक्र आता है लोग खौफ में आ जाते हैं। कुछ लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं तो कुछ लोग इसे इंसानों की एक ऐसी काली सच्चाई मानते हैं, जिसके जरिए वो कुछ भी कर सकते हैं। वैसे तो काले जादू के बारे में देश और दुनियाभर में अकसर बहस और चर्चा होती रहती है। लेकिन क्या आपको पता है? भारत में एक ऐसी जगह है, जहां पर सबसे खतरनाक काला जादू किया जाता है। यहां पर आम इंसान जाने से कांपता है। इतना ही नहीं इस जगह से अंग्रेज और मुगल भी डरते थे। ये खबर आपको हैरान कर सकती है।

भारत के इस राज्य में होता है सबसे भयंकर काला जादू

इतना सबकुछ जानने के बाद आपको शायद विश्वास ना हो लेकिन जब इतिहास के पन्ने पलटकर कर देंखेंगे तो यहां का इतिहास आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा। भारत में ये जगह असम राज्य में है। जिसे काले जादू की राजधानी के रुप में भी जाना जाता है। इस गांव का नाम मायोंग है। जो कि,मोरीगांव जिले में ब्रह्मपुत्र नदी के पास बसा हुआ है। ऐसा कहा जाता है कि, यहां पर घर-घर में काला जादू होता है। इस गावं के लोग किसी भी इंसान को जानवर बना सकते हैं। इतना ही नहीं ये गायब भी कर सकते हैं। ऐसा भी माना जाता है कि, इस गांव से काली शक्तियां सीखकर कई लोग महाभारत के युद्ध में शामिल हुए थे।

तंत्र-मंत्रों से बीमारी को करते हैं ठीक

यहां के लोग बीमारी से लेकर दूसरों का बुरा करने तक तंत्र-मंत्र का सहारा लेते हैं। किसी के शरीर में दर्द होने पर यहां पर ताम्बे की प्लेट को उसकी कमर पर चिपका दिया जाता है। उसके बाद तंत्र-मंत्र से उस दर्द को ठीक कर दिया जाता है। इस गांव के लोगों का मानना है कि, ये सब भूत करते हैं। इतना ही नहीं यहां के लोग कांच के टुकड़ों से भी भविष्यवाणी करते हैं। यहां पर कोई भी साधारण इंसान जाने से डरता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories