रविवार, जून 2, 2024
होमViral खबरViral News: जन्नत से भी खूबसूरत है ये बिना छत-दीवार वाला...

Viral News: जन्नत से भी खूबसूरत है ये बिना छत-दीवार वाला आलीशान होटल, रात बिताने को तरसते हैं लोग

Date:

Related stories

Viral News: दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगहें हैं, जहां पर घूमने वाले लोग पानी को पैसे की तरह बहाकर भी पहुंच जाते हैं। अगर आपको भी नई-नई खूबसूरत जगहों पर जाने का शौक है तो ये आलीशान होटल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लेकिन इस होटल में ना तो आपको छत मिलेगी और ना ही दीवार। ये पढ़ने में थोड़ा अजीब लग सकता है। इस अजीब होटल में आने के लिए लोग तरसते हैं।

बिना छत और दीवार वाला खूबसूरत Null Stern Hotel

ये अनोखा होटल स्विट्जरलैंड के गोब्सी नाम के पर्वत की चोटी पर बनाया गया है। इस होटल में कमरे के नाम पर सिर्फ टाइल्स से बना फर्श है और उसके ऊपर एक बेड और लाइट लगी हुई है। ये पूरी तरह से खुला हुआ है।

अगर आपको खुले आसमान के नीचे सोना है तो ये अच्छा ऑप्शन है। इस अनोखे होटल को फ्रैंक और रिकलिन नाम के दो आदमियों ने बनवाया था। इस होटल में एक रात गुजारने के 20 से 30 हजार रुपए खर्च करने पड़ते हैं। लोग इस होटल में आने के लिए काफी इंतजार भी करते हैं। यहां पर सर्विस के नाम पर एक टीवी और लाइट मिलती है। इस होटल में रुम बुक करने के लिए होटल की वेबसाइट पर जाकर रिजर्वेशन फॉर्म भरना पड़ता है। इसका नाम Null Stern Hotel है।

रात-भर नहीं आएगी नींद

इस होटल के आस-पास काफी सड़कें हैं, ऐसे में रात में सोते हुए आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।इस अनोखे होटेल में सबसे ज्यादा कपल आते हैं। जिन लोगों को लाइफ में कुछ अलग अनुभव लेना है वो लोग इस होटल में जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories