रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: 11 साल के मासूम को ले डूबा क्रिकेट का शौक,...

Viral Video: 11 साल के मासूम को ले डूबा क्रिकेट का शौक, प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगते ही तड़प-तड़प कर तोड़ा दम!

Date:

Related stories

Viral Video: कई गेम्स और चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें करना और खेलना हमें काफी ज्यादा पसंद होता है। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है वह पसंदीदा चीज हमारे गले का फंदा बन जाए या उसे करने से हमारी जान ही चली जाए तो क्या होगा। जब यह पढ़ने में इतना डरावना है तो रियलिटी में कितना खतरनाक होगा। इसी तरह क्रिकेट भारत का एक बेहद पसंद किया जाने वाला गेम है जिसे बड़े तो क्या बच्चे तक गली मोहल्ले में खेलना पसंद करते हैं। यहीं इंटरनेट की दुनियां में ऐसी दिल दहला देने वाली वीडियो (Viral Video) सामने साईं है जिसमें क्रिकेट खेलने और प्रिवेट पार्ट पर गेंद लगने से बच्चा अपनी जान ही गवा बैठा है। चलिए इस खबर पर एक नजर डालते है।

Viral Video में 11 साल के मासूम को ले डूबा क्रिकेट

किरकेट जितना ज्यादा पसंद कीया जाने वाला है उससे कई ज्यादा यह गेम खतरनाक भी है। इसे खेलते समय हमें कई तरह की सावधानियां बरतनी चाहिए अगर एक भूल हुई तो, वह गलती हमारी जान पर भी बन सकती है। और इसी तरह की एक घटना पुणे से सामने आई है जिसमें एक 11 साल का बच्चा अपने दोस्तों के साथ ग्राउंड में मजे से खेल रहा और गेंदबाजी कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे अचानक से उस बच्चे के प्रिवेट पार्ट पर गेंद लगती है वह वहीं गिर जाता है और उसी वक्त अपना दम तोड़ देता है। यहीं आपको बता दें, उस बच्चे की पचान कर ली गई है और उस लड़के का नाम शौर्य उर्फ शंभू कालिदास खांडवे बताया जा रहा है।

कांप उठी लोगों की रूह

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आई इसने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर सुनामी ला दी और वीडियो को देखते ही लोगों की रूह कांप उठी। लोग इसे देखते ही उस बच्चे पर अपना अफसोस जताते नजर आए। यहीं अगर आप चाहते हैं कि, ऐसा कुछ आपके बच्चों के साथ न हो तो आपको उन्हें क्रिकेट खेलते समय की सावधानियां बतानी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories