गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: बिल्डिंग की छत से शख्स ने दौड़ाई कार, फिर जो...

Viral Video: बिल्डिंग की छत से शख्स ने दौड़ाई कार, फिर जो हुआ, वीडियो देखकर अटक जाएगी सांस

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ लोग वायरल होने के चक्कर में अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। मौजूदा समय में हर कोई वायरल होना चाहता है। इसके लिए लोग कई अलग-अलग तरह की चीज अपनाते हैं कुछ लोग दिल्ली मेट्रो में डांस करके वायरल होना चाहते हैं तो कुछ लोग वायरल होने के लिए खतरनाक स्टंट का सहारा लेते हैं।

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स को छत के ऊपर स्टंट करने का पागलपन सवार है। वह कार को एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में कूदने की सोच रहा होता है इसके बाद जो फिर हुआ उसे देखकर आपकी सांसे अटक आजएंगी।

बिल्डिंग की छत पर दौड़ा रहा कार

आपने अभी तक साइकिल, कार व बाइक के कई स्टंट देखे होंगे लेकिन इस स्टंट को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो mz_esheza नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्श को छत के ऊपर स्टंट करने का पागलपन सवार है। वो कार को सड़क की जगह बिल्डिंग की छत पर दौड़ा रहा होता है जब वह एक छत से दूसरी छत पर छलांग लगाने की कोशिश करता है तब वह उस स्टंट में नाकामयाब हो जाता है। इसके बाद उसकी गाड़ी बिल्डिंग से नीचे गिर जाती है और उसके परखच्चे उड़ जाते हैं।

लोगो ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, छत से गिरने के बाद उसे गाड़ी के परखच्चे उड़ जाते हैं। कार सीधे कई फीट नीचे जमीन पर गिर जाती है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं। हजारों की संख्या में इस पर व्यूज और लाइक आ चुके हैं। इसी के साथ लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। ‌एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, यह हमारे लिए बिल्कुल भी सही नहीं है आप ऐसे डिसीजन लेने से पहले सोचे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories