Home Viral खबर VIRAL VIDEO: B Tech गोल-गप्पे वाली ने जीता लोगों का दिल, कभी...

VIRAL VIDEO: B Tech गोल-गप्पे वाली ने जीता लोगों का दिल, कभी स्कूटी तो कभी बुलेट से कर रही अपना काम

0

VIRAL VIDEO:  देश के युवा इस समय स्व रोजगार की तरफ ज्यादा आगे बढ़ रहें हैं । ऐसे में उन्होंने खुद का स्टार्टप शुरू करने का फैसला किया है। कुछ समय पहले एमबीए चाय वाले ने और ग्रेजुएट चाय वाली ने अपना खुद का स्टार्टअप शुरू कर ये दिखा दिया की अगर कुछ करने का जज्बा आपके अंदर हैं तो एक दिन आप अपनी मंजिल को जरूर पा सकते हैं। ऐसे में अब दिल्ली की रहने वाली लड़की बीटेक पानीपुरी वाली खूब वायरल हो रही हैं। इस लड़की ने अपने पूरे स्टाल को बुलेट में फिट कर रखा है। दिल्ली में अलग – अलग जगहों पर जाकर लोगों को गोलगप्पे खिलाती है। पिछले कुछ दिनों से इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोगों ने जब लड़की के इस करतब को देखा तो जमकर सराहना करना शुरू कर दिया।

तापसी ने शुरू किया ये काम

 

दोस्तों आज के समय में लोग पैसा कमाने के लिए क्या नहीं करते। अगर आपके अंदर काम करने लगन और जूनून है तो आप अपने छोटे से ही बिजनेस को ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है दिल्ली की रहने वाली तापसी ने। बता दें कि दिल्ली की रहनी वाली तापसी के पास बीटेक की डिग्री है लेकिन उसने नौकरी करने से अच्छा अपना व्यापार करने का सोचा। ऐसे में अब तापसी राजधानी दिल्ली के अंदर अपनी बुलेट से गोलगप्पे को बेचती हैं। तापसी को गोलगप्पा बेचता देखकर लोगों ने उनके इस हुनर को खूब सराहा और कुछ लोगों ने उनका वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

कम उम्र में की बड़े स्टार्टअप की शुरुआत

तापसी के बारे में फिलहाल अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक वो दिल्ली में रहती हैं। यहीं के एक कॉलेज से उन्होंने बीटेक की डिग्री ली हैं। बीटेक करने के बाद तापसी के मन में कुछ अपना बिजनेस करने का आइडिया आया। फिर क्या था तापसी ने गोलगप्पे बेचना शुरू कर दिया और आज अपने बेहतरीन बाइक बुलेट से अपने कारोबार को आगे बढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई और लोगों के वीडियो भी वायरल हुए हैं जिन्होंने अपना छोटा सा बिजनेस स्टार्ट कर आज महीने के लाखों रुपए कमा रहे हैं।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

 

 

Exit mobile version