शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरViral Video: चोरी और सीनाजोरी! SUV में सवार शख्स ने चंडीगढ़ में...

Viral Video: चोरी और सीनाजोरी! SUV में सवार शख्स ने चंडीगढ़ में यातायात नियम तोड़कर दिखाई हेकड़ी, जानिए पुलिस की प्रतिक्रिया

Date:

Related stories

Viral Video: मिड-डे-मील खाने वाले बच्चों पर टूट पड़ीं टीचर साहिबा, खरी-खोटी सुनाते हुए कर दी जबरदस्त पिटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे सरकारी स्कूल के बच्चों से जुड़ा प्रसंग भी सामने आते रहता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर साहिबा सरकारी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों को मिड-डे-मील खाने के नाम पर खरी-खोटी सुना रही हैं।

Viral Video: अद्भुत! हरिद्वार में कांवड़ियों ने पेश की भाईचारे की मिसाल, पिरान कलियर दरगाह में चढ़ाया प्रसाद; देखें वीडियो

Viral Video: 22 जुलाई 2024 से ही पवित्र सावन माह की शुरुआत हो गई है। सावन माह की शुरुआत होने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों से कांवड़ियों का जत्था कांवड़ यात्रा में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहा है और शिवालयों में जाकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजर कर रहा है।

Uttarakhand Viral Video: टिहरी में गंगा नदी का रौद्र रूप, कटान के कारण पानी में भरभराकर समाई कई दुकानें; देखें वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भारी बारिश दर्ज की जा रही है। भारी बारिश के कारण ही देवभूमि के विभिन्न हिस्सों में फैली नदियां उफान पर हैं जिससे आम लोगों का संकट बढ़ता जा रहा है।

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग सड़क के नियम कानून को ताक पर रखकर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसके बाद उन पर तमाम आरोपों के तहत मामला दर्ज किया जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ चंडीगढ़ में जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें चालक और ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का आमना-सामना हुआ क्योंकि शख्स लाइसेंस दिखाने के लिए खटपट करते हुए नजर आया। रिपोर्ट्स की माने तो चालक पर तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और यह मामला फिलहाल काफी चर्चा में है।

ट्रैफिक सिग्नल को दरकिनार

5 मिनट 43 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ट्रैफिक सिग्नल को दरकिनार करते हुए जा रहा है। इस दौरान उसके नंबर प्लेट पर परांदे दे लटका हुआ देख एक ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया। वीडियो में एसयूवी चालक अपने आप को मजिस्ट्रेट बता रहा है और वह लाइसेंस दिखाने से भी मना कर रहा है। मजिस्ट्रेट होने का दावा करने वाले इस शख्स में पुलिस कांस्टेबल के साथ काफी बहस की सिर्फ लाइसेंस दिखाने के लिए। इस वीडियो को देखने के बाद आपको सारा माजरा समझ में आ जाएगा।

महिंद्रा स्कार्पियो चालक पर लगाए गए ये आरोप

वीडियो में आप देख सकते हैं नंबर छुपाने का आरोप लगने के बाद स्कॉर्पियो चालक पुलिस कांस्टेबल से भिड़ने के लिए तैयार है। वहीं जब इस वीडियो पर कार्रवाई हुई तब चंडीगढ़ पुलिस ने चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया। एक पब्लिक सेवक के साथ दुर्व्यवहार करने और पुलिस के कर्तव्य में बाधा डालने से लेकर रेड लाइट उल्लंघन और गाड़ी की नंबर प्लेट को छुपाने तक का आरोप शामिल है। Ganandeep Singh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 27000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

नियम तोड़ने पर इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

इसके साथ ही यह जानकारी दी गई है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 170,186 और 419 के तहत मामला दर्ज किया गया है और नंबर प्लेट से छेड़छाड़ करने के आरोप में चालान भी काटा गया है। इसके अलावा कहा गया है कि आरोपी का वाहन भी जब्त कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories