Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: टिकट मांगने पर कॉलेज स्टूडेंट ने बस कंडक्टर को रगड़-रगड़...

Viral Video: टिकट मांगने पर कॉलेज स्टूडेंट ने बस कंडक्टर को रगड़-रगड़ कर धोया, वीडियो देख यूजर्स को हो रहा अफसोस

Date:

Related stories

Viral Video: पढ़ाई और स्टूडेंट को लेकर लोग काफी संवेदनशील होते हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें इन स्कूल और कॉलेज के छात्रों के कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं ,जिन्हें देखकर लोगों को काफी अफसोस होता है। ये सभी लोग छात्रों के भविष्य की चिंता करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर काफी फैल रहा है। इस वीडियो में बस कंडक्टर की कुछ छात्रों ने बुरी तरह से धुलाई कर दी। इस घटना का वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

कॉलेज स्टूडेंट ने की बस कंडक्टर को पीटा

छात्रों के द्वारा बस कंडक्टर की पिटाई का वीडियो Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है, जिसमें लिखा है कि, बस कंडक्टर के द्वारा टिकट के पैसे मांगने पर और स्टूडेंट के द्वारा पास दिखाने पास दिखाने पर ये विवाद हुआ है। इस वीडियो में दो लड़के कॉलेज की ड्रेस में दिख रहे हैं। इनमें से एक लड़का बुरी तरह से भरी बस में कंडक्टर पर थप्पड़ों की बारिश कर रहा है। हैरानी की बात ये है कि, इस विवाद को रोकने की वजह लोग इसका मजा ले रहे हैं।

Viral Video देख यूजर्स की आ रही प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इन छात्रों की इस हरकत पर कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, आज कल के छात्रों को ये क्या हो गया है? ये घटना इंदौर की बताई जा रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, मध्य प्रदेश के बच्चे ऐसा नहीं करते हैं। इसके साथ ही कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, आज कल के स्टूडेंट को ये क्या हो गया है? इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

इस वीडियो को 6 जुलाई को एक्स पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक 2 लाख 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स स्टूडेंट के द्वारा की इस हरकत को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैंं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories