Home Viral खबर Viral Video: कपल ने किया बेहतरीन डांस फिर भी वीडियो देख नाराज...

Viral Video: कपल ने किया बेहतरीन डांस फिर भी वीडियो देख नाराज हो गए लोग

0

Viral Video: शादियों को लेकर लोग आज के समय में लोग तरह – तरह की तैयारियां महीनों पहले से करने लगते हैं। ऐसे में लोग अब अपनी इस शादी के पल को सोशल मीडिया पर भी फेमस होने के लिए डालने लगे हैं। अक्सर अपने भी सोशल मीडिया पर दुल्हन की एंट्री का, या फिर दुल्हन के सजने के वीडियो जरूर देखा होगा। वहीं कुछ वीडियो में दुल्हा भी मस्ती करते हुए दिखाई देता है। ये वीडियो लोगों का भरपूर मनोरंजन करवाते हैं साथ ही लोगों को अपनी शादी में के पल की भी याद दिलाते हैं।

ऐसे में एक कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए उसने पूरी फ्लाइट बुक कर लिया है। इस कपल का शादी के बाद फ्लाइट के अंदर डांस करने का एक बेहतरीन वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये कपल मान मेरी जान गाने पर गजब के ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। फ्लाइट में कपल के डांस का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

फ्लाइट में किंग के गाने पर जबरदस्त डांस

 

शादियों में आपने अक्सर दूल्हा – दुल्हन को स्टेज पर डांस करते हुए बाखूबी देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें कपल फ्लाइट में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ्लाइट में डांस करने के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जय करमानी नाम की ईडी से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में कपल का लुक बहुत ही बेहतरीन लग रहा है। इसमें कपल ने एथनिक कपड़े पहनकर पूरे फ्लाइट में कहर ढा दिया है। वहीं अगर डांस की बात करें तो कपल किंग के गाने ” तू मान मेरी बात” पर गजब तरीके से थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

परिवार के लोगों ने किया सपोर्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो में कपल के सपोर्ट में घर वाले खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो को 4 मिलियन से भी जयादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि ” काश हमारी शादी में ऐसा होता तो हम भी जी भरकर डांस करते। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अभी नाच लो भैया रोने का समय आ रहा है अब।” लोगों ने इस कपल के वीडियो को लगातार अलग – अलग जगह पर शेयर भी किया है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

 

Exit mobile version