शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: करोड़ो की ऑडी से सब्जी बेचने के लिए निकला किसान,...

Viral Video: करोड़ो की ऑडी से सब्जी बेचने के लिए निकला किसान, वीडियो देख लोगों का चकरा रहा सिर

Date:

Related stories

Viral Video: भारत एक कृषि प्रधान देश है जहां लोग खेती किसानी के कामों में सबसे ज्यादा लगे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर हर तरह की वीडियों वायरल होती है कुछ हंसाती हैं तो कुछ मोटिवेट करती हैं. इसी बात को सच साबित करती हुई एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें किसान का ऑडी में सब्जी लेकर बेचने जाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियों इन दिनों हर जगह धमाल मचा रही है जिस पर कमेंट करते हुए यूजर्स काफी रिएक्शंस दे रहे हैं. आइए देखते हैं-

ऑटी चलाकर इस अंदाज में बेची सब्जियां

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रही है, जिसमें किसान का सब्जी बेचने जाने का अनोखा स्टाइल लोगों को अपना फेन बना रहा है. वीडियो में एक किसान खेतों से लेकर ऑडी से निकलता दिखाई दे रहा है. इसके बाद वो अपनी लुंगी निकाल कर कार में रखता है और फिर शुरू करता है असली काम, दरअसल व्यक्ति एक चटाई निकाल कर बिछाता है और झटपट सब्जियां रखकर बेचना शुरू कर देता है. एक-एक करके उसकी सारी सब्जियां बिकनी शुरू हो जाती हैं आखिर में व्यक्ति चटाई तय करके गाड़ी में डालता है और वापस अपनी ऑडी लेकर चला जाता है.

यूसर्ज को पसंद आ रही हैं वीडियो

आपको बता दें कि ऑडी वाले किसान की यह अनोखी वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही है, जिसे देखकर यूजर्स जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करके किसान को रियल रोल मॉडल बताया तो वहीं दूसरे ने फनी कमेंट करते हुए लिखा कि मैं भी जल्द ही यही काम करने वाला हूं. एक दूसरे यूसर ने लिखा कि सब कुछ कुछ संभव है अगर आप किसान हैं तब भी ऑडी क्या कुछ भी खरीद सकते हैं. बता दें कि इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिस पर अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें