रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video:  एक्साइटमेंट में बर्थ डे गर्ल ने खिड़की पर चढ़कर किया...

Viral Video:  एक्साइटमेंट में बर्थ डे गर्ल ने खिड़की पर चढ़कर किया डांस, पलक झपकते ही फिर ऐसे हुई धड़ाम

Date:

Related stories

Viral Video: अपना जन्मदिन हर किसी को प्यारा होता है, ज्यादातर लोग इस खास दिन को हसीन और यादगार बनाने के लिए प्लैनिंग भी करते हैं. किसी को पार्टी करना पसंद होता है तो किसी कोई अपने बर्थ डे पर घूमना सबसे अच्छा लगता हैं. इस बीच कुछ लोग इतने ज्यादा एक्साइटेड हो जाते है कि वो कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसका खामियाजा बाद में उन्ही को भुगतना पड़ता है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जहां एक लड़की की करतूत उसी पर भारी पड़ गयी. देखिए-

खिड़की पर चढ़ गई बर्थ डे गर्ल

इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसे देख पर यूजर्स शॉक्ड नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़की अपने जन्मदिन को लेकर काफी खुश दिख रही है और इसी खुशी में डांस करना शुरू कर देती हैं. यहां तक तो सबकुछ ठीक था मगर, इसके बाद जो कुछ हुआ वो लोगों की नींदे उड़ा रहा है. बता दें कि अगले ही पल लड़की कमरे में मौजूद खिड़की की ओर चली जाती है औऱ खिड़की पर चढ़कर जोर-जोर से डांस करने लगती है.

मजा बन गया सजा

आपको बता दें कि इस वीडियो की क्लाइमेक्स लोगों को ज्यादा हैरानकर रहा है. जब बर्थ डे गर्ल का ओवर एक्साइटमेंट के चलते अचानक पांव फिसल जाता है और वो अगले ही पल नीचे गिर जाती है. हालांकि इसके बाद उस लड़की के साथ क्या हुआ इसे लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है, मगर वीडियो सामने आने के बाद से ही लगातार वायरल हो रहा है. वहीं इसे लेकर यूजर्स की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।  

यूजर्स बोले और लो मजे

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे देखकर जहां एक तरफ यूजर्स हैरान हो रहे हैं, तो वहीं कुछ कमेंट्स कर मजे लेते हुए भी दिखाई दिए. एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘अगर गलती से जान बच गई होगी तो दोबारा ऐसा भूलकर भी नहीं करेगी’, एक अन्य ने लिखा ‘यह तो होना ही था..और बनाओ वीडियो’ यह अब लोगों को हैरान भी कर रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories