रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: फेमस होने के चक्कर में युवक ने चलती बाइक पर...

Viral Video: फेमस होने के चक्कर में युवक ने चलती बाइक पर किया ऐसा कांड की लोगों के खड़े हुए रोंगटे

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया के दौर में वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं। जिसमें कभी अजीबोगरीब डांस, कभी दिल दहलाने वाले खतरनाक स्टंट तो कभी अश्लील हरकते शामिल है। ऐसे में ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक तेज रफ्तार में चलती बाइक पर पुश अप करता देखा जा सकता है।

तेज रफ्तार बाइक पर किया पुश अप्स

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियोस वायरल होते रहते हैं जिसमें कई दिल दहलाने वाले खतरनाक स्टंट भी शामिल है। ऐसे में एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक नीले रंग के कपड़ों में एक तेज रफ्तार चलती बाइक पर पुशअप्स लगाते हुए दिख रहा है। आपको बता दें कि युवक ने बाइक की हैंडल नहीं पकड़ रखी हैं। जहां युवक का हाथ फ्यूल टैंक पर है वही युवक का पैर बैक लाइट पर दिख रहा है।

Also Read: क्या अपने इन दमदार फीचर्स से Hyundai ioniq 7 पर भारी पड़ेगी Kia EV 9? 15 मिनट चार्ज में दौड़ेगी 200 किलोमीटर!

बाइक और बॉडी का शानदार बैलेंस

हालांकि युवक ने पूरे पोजीशन को बहुत अच्छे से होल्ड कर रखा है। साथ ही बाइक और बॉडी का बैलेंस बहुत शानदार है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि, जहां एक युवक चलती बाइक पर स्टंट कर रहा है। वही दूसरा युवक दूसरी बाइक चलाकर वीडियो बना रहा है। यह वीडियो देखकर यूजर्स हैरान और परेशान है।

यूजर्स ने कहा जिंदगी इतनी सस्ती हो क्या

वायरल वीडियो में बाइक पर खतरनाक स्टंट देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि, आज के दौर में जिंदगी इतनी सस्ती हो गई है क्या। सिर्फ कुछ लाइक्स के लिए लोग अपनी जिंदगी जोखिम में डाल रहे हैं। हालांकि युवक ने हेलमेट लगा रखा है लेकिन इतना काफी नहीं है जानबूझकर इस तरह का जोखिम लेना बिल्कुल भी समझदारी की बात नहीं है।आपको बता दें कि, वीडियो में वैसे तो युवक का फेस नहीं दिख रहा क्योंकि उसने हेलमेट लगा रखा है। इस वीडियो को STUNNED VIDEOS नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

Also Read: Orhan Awatramani: न्यासा और जाह्नवी नहीं बल्कि Orry ने पैपराजी को किया इम्प्रेस, कहा- ‘लड़कियों का राजा’

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories