Home Viral खबर Viral Video: शेफाली को पीछा छोड़ते हुए इन मोहतरमा ने ‘कांटा लगा’...

Viral Video: शेफाली को पीछा छोड़ते हुए इन मोहतरमा ने ‘कांटा लगा’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख मजा आ जाएगा

0

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मोहतरमा कांटा लगा सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। क्या है उनकी वीडियो में खास और कैसा है यूजर्स का रिएक्शन चलिए आपको बताते हैं।

वायरल हुई मोहतरमा की वीडियो

आज का दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया के जमाने में फेमस होना कोई बड़ी बात नहीं है। बस आपको अपना टैलेंट दिखाना है यानी कि अपनी खासियत को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना है और अगर वह वायरल हो गई तो समझ लीजिए कि आप फेमस होने के करीब पहुंच गए हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे की फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स अन्य जगहों पर आपको कई सारी रील्स डांसिंग सिंगिंग और अन्य एक्ट की वीडियो देखने को मिलती होगी। जोकि यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आती है। ऐसी ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आजकल वायरल हो रही है। जिसमें एक मोहतरमा ‘कांटा लगा’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही है। उनकी एनर्जी देखकर यूजर्स के अंदर भी अलग ही लेवल का जोश देखने को मिल रहा है। हम आपको वीडियो के बारे में और कुछ जानकारी दें। उससे पहले आप एक बार इस वीडियो को देख लीजिए।

‘कांटा लगा’ गानें पर किया जोरदार डांस

तो देखा आपने 2002 का मशहूर गाना ‘कांटा लगा’ पर यह मोहतरमा किस तरह से एनर्जी भरा डांस कर रही हैं। उनके इस डांस को देखकर सुनने और देखने वाले के अंदर भी एक जोश जरूर आ गया होगा।

बता दें कि ये वीडियो उपासना मैडम करके एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई है, और इस वीडियो पर अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स की बात करें तो लोग उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को करीब एक हफ्ते पहले पोस्ट किया गया है। लेकिन उनके डांस का जलवा अभी तक कायम है, और लोग उनके डांस को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ब्लैक कलर के टॉप और ब्लैक पेंट में इन मोहतरमा ने जो जबरदस्त डांस किया है। वह शायद ओरिजिनल सॉन्ग की डांसर भी ना कर सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version