Home Viral खबर VIRAL VIDEO: नई दुल्हन के झन्नाटेदार डांस को देख फटी सास...

VIRAL VIDEO: नई दुल्हन के झन्नाटेदार डांस को देख फटी सास की आंखे, यूजर्स बोले-भाभी हो तो ऐसी

0

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया को हम जैसे ही खोलते हैं हमें तरह- तरह के वीडियो दिखाई देने लगते हैं। इसमें से ज्यादातर वीडियो डांस के होते हैं। इन वीडियों को देखने के बाद हमारा भी मन थिरकने को करने लगता है। ऐसा ही डांस का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। वायरल हो रहे इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रही है। भाभी के डांस का यह वीडियो जब से वायरल हुआ है लोगों की निगाहें हट ही नहीं रही हैं। दुल्हन ने इस अंदाज में डांस किया है कि लोग वीडियो को बिना शेयर किए अपने उंगलियों को रोक ही नहीं पा रहे हैं। अगर आपने अभी तक पंजाबी गाने पर डांस करते हुए भाभी को नहीं देखा है तो यहां तुरंत देखें।

नई नवेली दुल्हन की जमकर हो रही तारीफ

 

इन दिनों शादियों का समय चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी आपको शादी के अनेकों मजेदार और डांस के वीडियो मिल जाएंगे। ऐसा ही एक मजेदार डांस का वीडियो 4 फरवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया। इस वीडियो को @shikhatyagi2212 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन शादी के बाद परिवार के संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन पंजाबी गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो पर व्यूज की बात करें तो अभी तक 40 लाख से भी अधिक व्यूज आ चूका है, वहीं 90 हजार से भी अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। परिवार के लोग दुल्हन के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

यूजर ने किया मजेदार कमेंट्स

भाभी के डांस वाले इस वीडियो पर यूजर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ” सासु मां अभी आप दुल्हन को नचा लो फिर ये आपको नचाएगी।” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट्स करके लिखा है ” कितनी सभ्य दुल्हन है, घुंघट डालकर डांस कर रही है।”

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Exit mobile version