रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: पाकिस्तान में बीच सड़क हुई खुलेआम डकैती, देख आपको लगेगा...

Viral Video: पाकिस्तान में बीच सड़क हुई खुलेआम डकैती, देख आपको लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Date:

Related stories

Viral Video: पाकिस्तान में खुलेआम जुल्म हो रहा है और दिनदहाड़े कुछ इस कदर लूटपाट होती हुई नजर आई कि देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। क्या इस कदर भी जुर्म का पहरा हो सकता है जहां आम इंसान कहीं भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर सकता। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाएगा। वीडियो में जिस तरह जुर्म को अंजाम दिया गया इसके बारे में शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

बिना मास्क डकैती करने पहुंचा 2 शख्स

आमतौर पर ट्रेन, बस या फिर भीड़ वाले इलाके में चोरी की घटना तो आपने सुनी होगी लेकिन क्या कभी ऐसा देखा है कि बीच सड़क पब्लिक में किसी के साथ छीना झपटी हुई हो। वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो की शुरुआत होती है सड़क किनारे जीने पर बैठे एक शख्स से जो मोबाइल पर किसी से बात कर रहा होता है। तभी 2 अज्ञात लोग बिना मास्क के बेखौफ सामने आकर रूकता है और फिर इस घटना को अंजाम देता है।

खुलेआम घटना को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक से उतरने के बाद एक आरोपी उस शख्स के पास जाता है और उससे पहले मोबाइल लेता है फिर उसके पास जो भी कीमती चीजें होती है वह उसे सुपूर्त कर देता है। रुपए पैसे से लेकर सभी कीमती चीज उस शख्स से मोटरसाइकिल सवार अपने कब्जे में ले लेता है। तब तक उसका साथ अपनी मोटरसाइकिल को मोड़कर वहां पहुंचता है और फिर उस शख्स के भी मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो जाता है और बेचारा शख्स ताकते ही रह जाता है।

वीडियो को मिले इतने व्यूज

घर के क्लैश एक्स सोशल मीडिया से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, “पाकिस्तान में पब्लिक के बीच वन साइड डकैती।” वीडियो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है और इस पर अब तक 3.3 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories