मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमViral खबरViral Video: भूकंप के बीच खबर पढ़ता रहा पाकिस्तानी एंकर, वीडियो देख...

Viral Video: भूकंप के बीच खबर पढ़ता रहा पाकिस्तानी एंकर, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Viral Video: मंगलवार की रात को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के साथ भारत के कई इलाकों में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए थे। रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 6.6 बताई जा रही है। वहीं इसका केंद्र अफगानिस्तान के हिंदू कुश क्षेत्र बताया जा रहा है।

भूकंप में 19 लोगों की मौत

अफगानिस्तान और पाकिस्तान में आया यह भूकंप इतना भयानक था कि इसमें 19 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। बीती रात आए भूकंप में कई इमारतें ढ़हने की खबर भी आई है। इसमें से एक न्यूज़ चैनल की इमारत भी थी जो गिरते-गिरते बची। ये घटना पेशावर की बताई जा रही है जहां एक लोकल पोस्ट टीवी चैनल ‘महाशरीक टीवी’ के एक एंकर भूकंप के दौरान भी शो कर रहे थे।

भूकंप के दौरान टीवी पर शो कर रहा था एंकर

भूकंप के दौरान एंकर के शो करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, भूकंप आने के वक्त भी एंकर टीवी पर शो कर रहा है इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि उस वक्त वहां पर क्या हो रहा था।

तेजी से हिल रहे टीवी और मेज

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, टीवी चैनल की इमारत हिल रही है लेकिन तब भी एंकर अपनी एंकरिंग मीना घबराए कर रहा है। भूकंप से उसकी टेबल और लैपटॉप तक हिलता हुआ दिख रहा है लेकिन इन सबके बावजूद भी एंकर घबराया नहीं और उसने अपनी एंकरिंग को जारी रखा।

Also Read: Shobhit University Gangoh में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग द्वारा फूड फेस्टिवल कार्यक्रम का आयोजन

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया सलाम

पाकिस्तान के इस टीवी एंकर की सोशल मीडिया पर लोग काफी तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं सैकड़ों हजारों लोग इस वीडियो को रीट्वीट कर चुके हैं। एक व्यक्ति ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ऐसे में जबकि पाकिस्‍तान के अंदर ही भूकंप ने कई जिंदगियां ली थीं, उस वक्‍त भी ये एंकर बिना जान की परवाह किए अपना फर्ज निभा रहा था।

Also Read: Delhi Budget 2023 में आप सरकार के बड़े दावे, यहां जानिए बड़े ऐलान

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories