शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरViral Video: मॉडल लड़की पर चढ़ा वायरल होने का अनोखा भूत,भीड़ से...

Viral Video: मॉडल लड़की पर चढ़ा वायरल होने का अनोखा भूत,भीड़ से खचाखच रोड पर लगाई आग

Date:

Related stories

Viral Video: चार धाम यात्रा शुरू होते ही Yamunotri Dham में लोगों का जमावड़ा! अव्यवस्था को लेकर उठे सवाल; देखें वीडियो

Viral Video: उत्तराखंड में इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसका प्रमुख कारण है चार धाम यात्रा की शुरूआत होना।

Viral Video: इन दिनों लोगों में सोशल मीडिया पर वायरल होने और फेम कमाने का क्रेज़ तेज़ी से बढ़ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने और अटेंशन गेन करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है अब चाहे उसके लिए उन्हें अपनी जान ही जोखिम में क्यों न डालनी पड़े। यहीं अब एक बार फिर इसी तरह की एक वीडियो (Viral Video) सामने आई है जिसमें एक मॉडल लड़की पर वायरल होने का ऐसा भूत चढ़ा जिसके लिए उसने बीच रोड में ही आग लगा डाली। तो, चलिए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

Viral Video में लड़की ने रोड पर लगाई आग

इंटरनेट की दुनियां में आए दिन कोई ऐसा मामला या वीडियो सामने आता है जिसे देख कर हमें हंसी नहीं गुस्सा ही आत है। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां influencersinthewild अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें, एक मॉडल लड़की इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोगों से खचा खच भरे रोड पर आग लगा देती है और फिर उसी आग के बीच में जमकर डांस करने लगती है। यह जब पढ़ने में इतना खतरनाक लग रहा है तो सोचिए कि, जो लोग इसे लाइव देख रहे होंगे उनपर क्या बीत रही होगी। और यह पहला मामला नहीं है बल्कि इन दिनों तो आए दिन ऐसी रौंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो हमारे सामने आती रहती है।

पहले भी हो चुका है ऐसा

यहीं आपको बता दें, जो मामला हमने आपको बता यह एक वाहिद केस नहीं है जिसमें किसी ने वायरल होने के लिए अपनी जान ही खतरे में डाली बल्कि इसी तरह का कुछ पहले भी हो चुका है। और जहां एक महिला ने वायरल होने के लिए अपने ही बच्चे की जान को खतरे में डाल दिया एंड स्कूटी के स्टैंड पर अपने बच्चे को खड़ा कर स्टंट करती नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories