Home Viral खबर Viral Video: भैंस से डरकर पेड़ पर चढ़ी खूंखार शेरनी को देख...

Viral Video: भैंस से डरकर पेड़ पर चढ़ी खूंखार शेरनी को देख बोले यूजर्स-‘शिकारी खुद यहां शिकार हो गया’

0

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहता है। वहीं जानवरों की वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। बता दें, फैंस के बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। जी हां, इस विडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें, इस वीडियो में आपको भैंस का रौद्र रूप देखने को मिलेगा। वहीं आप यकीन नहीं कर पाएंगे की भैंस से शेरनी डर जाती है। तो देखते हैं ये वीडियो और जानते हैं आखिर क्यों इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

कई सारे जानवर के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। वहीं इस वीडियो में भैंस बेहद गुस्से में है। भैंस से डरकर शेरनी पेड़ पर चढ़ गई है। भैंस नीचे से शेरनी को दहाड़ रहा है। वहीं पेड़ पर चढ़कर ही शेरनी भैंस का सामना कर रही है। बता दें, इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। ये वीडियो लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

लोगों की आ रही है अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर big.cats.india के द्वारा पोस्ट किया गया है। वहीं इसपर लाइक्स की लाइन लग गई है। इसके अलावा इस वीडियो पर 1 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। वहीं करीब चार हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इतना ही नहीं, इसपर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है- क्या लाइन बनेगी रे तू। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- बेचारी शेरनी भागती फिर रही है।

Exit mobile version