Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। हम जब खाली समय में बैठते है तो वायरल चीजों को गौर से देखते है। यह वायरल वीडियो कहां के होते है शायद इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता है, लेकिन ऐसे वीडियो हमारा मनोरंजन भी खूब करवाते हैं। सोशल मीडिया पर जानवरों को अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखा होगा। ऐसे में अब एक बकरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बकरी कुछ ऐसा कर रही है जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

बकरी के शानदार करतब का वीडियो वायरल

जानवर आज के समय में ऐसी हरकत करते है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। वायरल हो इस वीडियो में बकरी भी पेड़ पर चढ़कर उतर रही है। शायद बकरी को यह समझ में नहीं आता है की वह कहा चढ़ गई है। ऐसे में वह तेजी के साथ ताड़ के पेड़ पर चढ़ती है और फिर उतर जाती है। अब इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग अलग – अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब शेयर भी कर रहे हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि बकरियां इस तरह से पेड़ पर नहीं चढ़ पाती हैं।

Also Read: Viral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद, दे दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

इंस्टाग्राम पर gang_of_billa नाम के अकाउंट से वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तो आपने जानवरों को कई तरह की हरकत करते देखा होगा लेकिन आज बकरी के द्वारा किया जा रहा यह कारनामा आप पहली बार देख रहे होंगे। आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने अभी तक देखा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gang_of_billa नाम के अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। वहीं ढाई लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग मजेदार तरीके के कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Rishabh Pant पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान कहा – ‘कोई उसकी जगह नहीं…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.